बाबू जगजीवन राम अस्पताल में डॉक्टरों समेत 60 स्टॉफ अब तक मिले कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली के करीब 200 स्वास्थ्य योद्धा Covid-19 के शिकार

एहतियात के तौर पर अस्पताल की मेडिकल सेवाओं को बंद किया गया है. पूरे अस्पताल को सेनेटाइज करने का काम किया जा रहा है.

बाबू जगजीवन राम अस्पताल में डॉक्टरों समेत 60 स्टॉफ अब तक मिले कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली के करीब 200 स्वास्थ्य योद्धा Covid-19 के शिकार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली के जहांगीर पूरी इलाके में दिल्ली सरकार के अस्पताल बाबू जगजीवन राम अस्पताल (Babu Jagjivan Ram Hospital) में डॉक्टर्स समेत अब तक 60 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए. एहतियात के तौर पर अस्पताल की मेडिकल सेवाओं को बंद किया गया है. पूरे अस्पताल को सेनेटाइज करने का काम किया जा रहा है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) के मुताबिक, दिल्ली में अब तक सरकारी और प्राइवेट मिलाकर करीब 200 हेल्थ केयर स्टाफ कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. सत्येंद्र जैन का कहना है कि ज्यादातर मामले उन अस्पतालों से आ रहे हैं या हेल्थ केयर स्टाफ के आ रहे हैं जो कोरोना ट्रीटमेंट से जुड़े नहीं हैं. 

Newsbeep

इस बीच, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमितों का आकंड़ा 3 हजार पार कर गया है. बीते 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के 190 नए मामले सामने आए और इस दौरान किसी मरीज की मौत नहीं हुई है. इसके साथ ही देश की राजधानी में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 3,108 हो गया है, वहीं, दिल्ली में रिकवरी रेट भी गिरकर 28.21 पहुंच गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से मंगलवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 934 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 29435 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना (Covid-19) के 1543 नए मामले सामने आए हैं और 62 लोगों की मौत हुई है. 24 घंटे में सबसे ज़्यादा मौतें हुई हैं.