NDTV Khabar

डीओपीटी के अधिकारी इस मामले को देख रहे हैं और जरूरी कार्रवाई की जाएगी : जितेंद्र सिंह

उन्होंने कहा कि यह सरकार का दायित्व है कि अधिकारियों को काम करने का उचित माहौल मिले. उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने खुले मन से अपनी बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डीओपीटी के अधिकारी इस मामले को देख रहे हैं और जरूरी कार्रवाई की जाएगी : जितेंद्र सिंह

आईएएस अधिकारियों के साथ बैठक में जितेंद्र सिंह.

खास बातें

  1. आईएएस अधिकारियों ने की मंत्री से मुलाकात
  2. मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री का बयान
  3. डीओपीटी से कार्रवाई करने की बात कही
नई दिल्ली: केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार और अधिकारियों में जारी विवाद पर कहा कि अधिकारियों का एक डेलिगेशन आकर उनसे मिला था. डीओपीटी विभाग के अधिकारी इस मामले को देख रहे हैं और जरूरी कार्रवाई की जाएगी. केंद्र सरकार की ओर से इस मुद्दे पर पहली बार बयान आया है. गृहराज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने आज इस मुद्दे पर मीडिया से बात की. 

अधिकारियों का कहना है कि उन्हें अपना कामकाज करने में कुछ दिक्कतें आ रही है. यह खास तौर पर दिल्ली प्रशासन के संबंध में बात कही. उन्होंने अपनी बातें रखीं हैं. यह संबंधित स्तर पर आगे के विचार के लिए रख दी जाएंगी.

उन्होंने कहा कि यह सरकार का दायित्व है कि अधिकारियों को काम करने का उचित माहौल मिले. उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने खुले मन से अपनी बात कही है.

बता दें कि कुछ देर पहले मीडिया से बात करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि जैसे इस मामले में जांच चल रही है वह उससे काफी खुश है. वहीं पर उन्होंने इस मामले बीजेपी पर तंज भी कसने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि जस्टिस लोया के मामले में भी ऐसे ही जांच हो.

उधर, दिल्ली पुलिस आज सीएम आवास पर पहुंची है. बताया जा रहा है पुलिस घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी हासिल करेगी. कई लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर घटना के इतने दिन बाद पुलिस क्यों सीएम अरविंद केजरीवाल के घर गई है.

टिप्पणियां
बता दें कि इस घटना के सिलसिले में जिन धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है, उसमें इस पूरे प्रकरण में पुलिस सीएम और डिप्टी सीएम से भी पूछताछ कर सकती है.

उल्लेनीय है कि अरविंद केजरीवाल के घर पर चीफ सेक्रेटरी के साथ आम आदमी पार्टी के विधायकों ने मारपीट की थी. इस मारपीट की शिकायत अंशु प्रकाश में पुलिस में दर्ज कराई थी. प्रकाश की शिकायत के बाद की गई मेडिकल जांच में उसके साथ मारपीट की पुष्टि भी हुई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement