NDTV Khabar

हरियाणा: फरीदाबाद में वाहन हटवाने से नाराज चालक ने पुलिसकर्मी को रौंदा, अस्पताल में भर्ती

फरीदाबाद में बस अड्डा चौक पर गलत तरीके से पार्क की गई गाड़ी हटवाने से नाराज चालक ने तैनात यातायात पुलिसकर्मी को वाहन से रौंद दिया जिससे पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा: फरीदाबाद में वाहन हटवाने से नाराज चालक ने पुलिसकर्मी को रौंदा, अस्पताल में भर्ती

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. चालक ने पुलिसकर्मी को रौंदा
  2. घायल पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती
  3. फरीदाबाद की है घटना
फरीदाबाद: फरीदाबाद में बस अड्डा चौक पर गलत तरीके से पार्क की गई गाड़ी हटवाने से नाराज चालक ने तैनात यातायात पुलिसकर्मी को वाहन से रौंद दिया जिससे पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस पीसीआर ने आरोपी चालक का पीछा करके उसे पकड़ लिया. पुलिस ने इसको लेकर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस प्रवक्ता के अनुसार शुक्रवार देर शाम बस अड्डा चौक पर पुलिसकर्मी कृष्ण यातायात को नियंत्रित कर रहा था. तभी आगरा की तरफ से आयी एक गाड़ी चौक पर गलत दिशा में खड़ी हो गई. इसके यातायात बाधित हो रहा था. 

यह भी पढ़ें: यूपी: तेज रफ्तार ट्रक और ट्रैक्‍टर में जोरदार टक्‍कर, 7 की मौत

टिप्पणियां
पुलिसकर्मी ने वाहन चालक से वाहन वहां से हटाने के लिए कहा. इस पर वाहन में बैठे युवक ने वाहन हटाने से मना कर दिया. दोनों के बीच बहस हो गई. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इससे नाराज होकर चालक ने गाड़ी तेज गति से चलाकर पुलिसकर्मी के ऊपर चढ़ा दी और मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद पीसीआर से आरोपी गाड़ी चालक का पीछा किया गया और उसे करीब एक किलामीटर दूर पकड़ लिया. आरोपी चालक की पहचान घाघोट निवासी असलम के तौर पर हुई है. पुलिस ने आरोपी चालक सहित एक युवती के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है. 

VIDEO: डीएनडी फ्लाईओवर पर कार की टक्कर से बाइक सवार यमुना में गिरा
इस बीच एक अन्य घटना में सेक्टर-24 में कैंटर ने सड़क पार कर रही पांच साल की एक बच्ची को कुचल दिया. बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि चालक कैंटर मौके पर छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. प्रवक्ता ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement