NDTV Khabar

भाई दूज आज, डीटीसी की बसों में मुफ्त में सफर कर सकेंगी महिलाएं...

दिल्ली परिवहन निगम के अनुसार अाज महिलाओं को सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक एसी और गैर एसी लो फ्लोर बसों में मुफ्त सफर की सुविधा प्रदान की जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाई दूज आज, डीटीसी की बसों में मुफ्त में सफर कर सकेंगी महिलाएं...

भाई दूज के मौके पर डीटीसी बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त सफर की सुविधा (प्रतीकात्मक चित्र)

नई दिल्ली: हर साल की तरह इस साल भी डीटीसी भाई दूज के दिन महिलाओं को मुफ्त में यात्रा करने की सौगात देगा. 21 अक्तूबर यानी आज भाई दूज के मौके पर डीटीसी की बसों में महिलाएं मुफ्त में सफर कर सकेंगी. दिल्ली परिवहन निगम के अनुसार शनिवार को महिलाओं को सुबह आठ बजे से रात दस बजे तक एसी और गैर एसी लो फ्लोर बसों में मुफ्त सफर की सुविधा प्रदान की जाएगी. भाई दूज के दिन काफी भीड़-भाड़ रहती है, इसलिए अतिरिक्त भीड़ को संभालने के लिए डीटीसी ने अतिरिक्त बसें सड़क पर उतारने का फैसला किया है, ताकि यात्रियों को आसानी से और समय पर बसें मिल सकें. डिपो प्रबंधकों को भी बसों के समय से संचालन का निर्देश दिया गया है. यात्रियों की सुविधा के लिए पर्याप्त संख्या में यातायात सलाहकारों की भी तैनाती का फैसला किया गया.

यह भी पढ़ें : दिल्ली वालों के लिए खुशखबरी: मेट्रो स्मार्ट कार्ड से खरीद सकेंगे डीटीसी बस के टिकट

टिप्पणियां
दिल्ली परिवहन निगम हर साल भाई दूज पर महिला यात्रियों को मुफ्त यात्रा की सुविधा प्रदान करता है. हालांकि दिल्ली एवं एनसीआर से बाहर जाने वाली अंतर-राज्यीय बसों में यह सुविधा नहीं मिलेगी.

VIDEO: महिलाओं को मुफ्त यात्रा की सौगात
डीटीसी के एक अधिकारी ने कहा कि भाईदूज पर यात्रियों की भारी भीड़ को ध्यान में रखकर यात्रियों की मदद के लिए पर्याप्त संख्या में यातायात निरीक्षण कर्मचारी तैनात किए गए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement