NDTV Khabar

पूर्वी दिल्ली : आशीर्वाद सोसाइटी में तीन चोरों ने मचाया आतंक, सीसीटीवी में कैद वारदात

करीब 2 घंटे चोर सोसाइटी में लाखों की ज्वैलरी और कैश की चोरी करते है 13 फ्लैट्स के ताले तोड़ते हैं जिनमें 11 फ्लैट्स खाली थे और 2 में चोरी की जाती है. फ़्लैट नंबर 40 में इन चोरों ने ताला तोड़ा और अंदर अलमारी को सरिए से तोड़कर करीब 7 लाख की जैवलरी और डेढ़ लाख कैश पर हाथ साफ़ कर दिया.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्वी दिल्ली : आशीर्वाद सोसाइटी में तीन चोरों ने मचाया आतंक, सीसीटीवी में कैद वारदात

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: ईस्ट दिल्ली के पटपड़गंज के आशीर्वाद अपार्टमेंट में 28-29 अगस्त की देर रात 2 बजकर 20 मिनट पर तीन नकाबपोश चोर सोसाइटी में एंट्री करते हैं, इसके बाद तीनों चोर अपने हथियारों के साथ सोसाइटी में घूमते हुए नजर आते हैं और करीब पौने 5 बजे वो सोसाइटी से निकलते हुए नजर आ रहे हैं.  करीब 2 घंटे चोर सोसाइटी में लाखों की ज्वैलरी और कैश की चोरी करते है 13 फ्लैट्स के ताले तोड़ते हैं जिनमें 11 फ्लैट्स खाली थे और 2 में चोरी की जाती है. फ़्लैट नंबर 40 में इन चोरों ने ताला तोड़ा और अंदर अलमारी को सरिए से तोड़कर करीब 7 लाख की जैवलरी और डेढ़ लाख कैश पर हाथ साफ़ कर दिया.

अगले दिन मकान मालिक शादी से आए और सब सामान बिखरा हुआ देखा. इसके अलावा एक और फ़्लैट 162 में एलईडी, लैपटॉप पर हाथ साफ़ किया गया. 

यह भी पढ़ें : फेसबुक से पकड़ में आया दिल्ली का 'सुपर चोर', शेवरले क्रूज़ से जाता था चोरी करने

जहां से इन लोगों ने सोसाइटी में एंट्री की वहां तार लगे हुए थे, तार को काटकर ये अंदर आए और फिर सीसीटीवी कैमरे को ढकने की भी कोशिश की. सोसाइटी के लोगों को शक है जिस तरह से सोसाइटी में चोर आए और उन उन मकानों के ताले तोड़े जो या तो खाली थे या वो फ़्लैट जिनके मालिक कहीं बाहर थे, हो न हो चोर इस सोसाइटी से वाकिफ थे और कोई अंदर का शख्स इनसे मिला हो सकता है. 
VIDEO: पकड़े गए चोर

फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन लोगों का आरोप है पुलिस जांच ठीक ठंग से नहीं कर रही है. सोसाइटी में गार्ड भी है जो तीन बार रात में राउंड लगाते हैं. उन्हें भी चोर नहीं दिखे ये भी हैरानी की बात है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement