NDTV Khabar

पूर्वी दिल्‍ली एमसीडी हड़ताल : सफाई कर्मचारियों ने मेयर आवास के सामने किया प्रदर्शन, फूंका पुतला

ईडीएमसी के सैकड़ों सफाई कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में गुरुवार को गीता कालोनी स्थित पूर्वी दिल्ली की महापौर नीमा भगत के आवास के समक्ष प्रदर्शन किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्वी दिल्‍ली एमसीडी हड़ताल : सफाई कर्मचारियों ने मेयर आवास के सामने किया प्रदर्शन, फूंका पुतला

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: वेतन भुगतान तथा अन्य मांगों के समर्थन में हड़ताल पर चल रहे पूर्वी दिल्ली नगर निगम के सफाई कर्मचारियों ने गुरुवार को महापौर के आवास के बाहर प्रदर्शन किया. ईडीएमसी के सैकड़ों सफाई कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में गुरुवार को गीता कालोनी स्थित पूर्वी दिल्ली की महापौर नीमा भगत के आवास के समक्ष प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों की मांगों में बकाया वेतन का भुगतान, पिछले बकाये का समायोजन और मेडिकल कैशलेस कार्ड की सुविधा दिए जाने की मांग शामिल है.

एमसीडी स्वच्छता कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष संजय गहलोत ने कहा, ‘हमने महापौर का पुतला फूंका और सांकेतिक तौर पर उनके घर के आगे कूड़ा फेंका. हमारा मकसद विरोध प्रदर्शन करना तथा अपनी दुर्दशा के बारे में केंद्र से एमसीडी तक को बताना था.

यह भी पढ़ें :  गुरुग्राम में सीवर की सफाई करते समय तीन लोगों की मौत

हरेक व्यक्ति स्वच्छ भारत की बात करता है लेकिन हमारी समस्याओं को कोई नहीं समझता है.’ गहलोत ने बताया कि यूनियन के लगभग 11 हजार सदस्य हैं और इस प्रदर्शन में इनमें से ज्यादातर लोग शामिल थे. इसके अलावा दूसरी यूनियन के सदस्य भी इसमें शामिल थे. इससे ऐसा लगता है कि पूर्वी दिल्ली में कूड़ा हटाने के काम में रूकावट आने वाली है.

VIDEO: दिल्ली में फिर हड़ताल पर सफ़ाईकर्मी

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement