NDTV Khabar

दो वोटर आईडी रखने के आरोप पर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर का पलटवार

पूर्वी दिल्ली सीट में इस बार चुनाव बेहद दिलचस्प हो गया है. कांग्रेस की ओर से अरविंद सिंह लवली को उतारा गया है.  यहां मतदान 12 मई को होना है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो वोटर आईडी रखने के आरोप पर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर का पलटवार

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आतिशी को गंभीर ने दिया जवाब
  2. विवाद पर पहली बार बोले गौतम गंभीर
  3. कहा- आयोग करेगा फैसला
नई दिल्ली:

क्रिकेटर से नेता बने पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के प्रत्याशी गौतम गंभीर ने दो वोटर आईडी रखने के आरोपों पर पलटवार किया है. उन्होंने अपने खिलाफ खड़ी आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी पर निशाना साधते हुए कहा है, जब आपके पास विजन नहीं होता है और पिछले साढ़े चार सालों में किया कोई भी काम दिखाने के लिए नहीं होता है तो ऐसे ही आरोप लगाते हैं'. गंभीर ने कहा कि दो वोटर आईडी रखने के आरोपों पर चुनाव आयोग फैसला करेगा.  उन्होंने आगे कहा कि जब विजन होता है तो निगेटिव राजनीति नहीं करते. आपको बता दें कि पूर्वी दिल्ली से गौतम गंभीर के सामने खड़ी आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी की ओर से कोर्ट में शिकायत की गई है कि गौतम गंभीर के पास दो वोटर आईडी हैं. आतिशी ने मांग की है कि इस आधार पर गौतम गंभीर का नामांकन रद्द किया जाए. मामले की सुनवाई 1 मई को होनी है.

आखिर क्यों मनीष सिसोदिया को बतानी पड़ी आप उम्मीदवार आतिशी की जाति, जानें- पूरा मामला


आतिशी की ओर से लगाए गए आरोपों पर गौतम गंभीर ने पहली बार कुछ बोला है. हालांकि उनकी पार्टी बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर तीन वोटर आईडी कार्ड रखने का आरोप लगाया है. बीजेपी ने कहा है कि केजरीवाल की पत्नी के पास साल अब भी तीन वोटर आईडी कार्ड हैं. जो दिल्ली,उत्तर प्रदेश और बंगाल के हैं.  

टिप्पणियां

बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर के खिलाफ FIR दर्ज, चुनाव आयोग के आदेश पर दिल्ली पुलिस ने की कार्रवाई

वहीं आतिशी की ओर से ट्वीट में आरोप लगाया कि गौतम गंभीर के पास करोलबाग और राजेंदर नगर इलाके के  वोटर आईडी कार्ड हैं. आतिशी ने यह कहा कि चुनाव में गलत जानकारी देना आपराधिक मामला है, इस पर एक साल की जेल हो सकती है. आपको बता दें कि पूर्वी दिल्ली सीट में इस बार चुनाव बेहद दिलचस्प हो गया है. कांग्रेस की ओर से अरविंद सिंह लवली को उतारा गया है.  यहां मतदान 12 मई को होना है. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सेक्स कम करने से 35 की उम्र के बाद महिलाओं में आती है ये परेशानी

Advertisement