NDTV Khabar

BJP नेताओं की गुंडागर्दी: टोल टैक्स मांगने पर कर्मचारी को जमकर पीटा, CCTV में कैद पूरा मंजर

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) के जेवर टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों का दो स्थानीय बीजेपी नेताओं से टोल टैक्स मांगना महंगा पड़ गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP नेताओं की गुंडागर्दी: टोल टैक्स मांगने पर कर्मचारी को जमकर पीटा, CCTV में कैद पूरा मंजर

Toll booth employee beaten by BJP leaders: टोल टैक्स को लेकर बीजेपी नेताओं की गुंडागर्दी

नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे के जेवर टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों का दो स्थानीय बीजेपी (BJP) नेताओं से टोल टैक्स मांगना महंगा पड़ गया. नेताओं ने अपने चमचों के साथ मिलकर कर्मचारी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. यह दबंगई वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जेवर टोल प्लाजा के सुपरवाइजर की शिकायत पर जेवर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों के आधार पर अब आरोपियों को ढूंढा जा रहा है.

असहिष्णुता के खिलाफ PM को चिट्ठी: ममता बनर्जी बोलीं- मैं तो लंबे समय से यही बात कह रही हूं

सुपरवाइजर अमित कुमार ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है कि जेवर से नोएडा की और जाने वाले टोल प्लाजा के बूथ पर टोल टैक्स कलेक्टर परमवीर, विनोद, कुलदीप और वह खुद ड्यूटी पर तैनात थे. उसी समय एक फोर्ड गाड़ी और स्कॉर्पियो गाड़ी में संजीव शर्मा और विजय भाटी, अपने-अपने साथियों के साथ वहां टोल प्लाजा पर आए और बिना शुल्क दिए गाड़ियों निकालने को कहा. 


टोल टैक्स कलेक्टर कुलदीप ने उन्हें मुझसे (अमित कुमार) बात करने को कहा, इस बात पर वे लोग नाराज होकर अपने साथियों के साथ बूथ की ओर बढ़े, लेकिन तब तक मैं वहां पहुंच गया और मैंने उनकी गाड़ियों को निकलवा दिया. लेकिन वे गाड़ियों को लेकर कुछ दूरी पर पार्क करके वापस आए और गाली-गलौज करते हुए हम पर टूट पड़े. सभी लात और जूतों से पीटना शुरू कर दिया और जान से मारने की धमकी दी और कहा आगे से अगर हमारी गाड़ी रोकने की कोशिश की इसी प्रकार से पिटोगे.

पुलिस स्टेशन में डांस करने लगी महिला पुलिसकर्मी, वीडियो हुआ Viral तो गिरी गाज

टिप्पणियां

जेवर टोल प्लाजा के सुपरवाइजर की शिकायत जेवर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों के आधार पर अब उनकी तलाश कर रही है. विजय भाटी और संजीव दोनों जिला और मंडल स्तर के नेता हैं जो बीजेपी से जुड़े हैं.

Video: सोनभद्र में नेताओं और अफसरों ने हड़पी जमीन



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement