NDTV Khabar

पहले मालकिन को घोंपा चाकू, फिर कर ली खुदकुशी

मोटर पार्ट्स की दुकान पर काम करने वाले 22 वर्षीय रोहित का किसी बात पर दुकान की मालकिन प्रेमलता गाबा से विवाद हुआ. इसके बाद रोहित ने कथित तौर पर प्रेमलता गाबा को चाकू मार दिया.

87 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहले मालकिन को घोंपा चाकू, फिर कर ली खुदकुशी

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक कर्मचारी ने अपनी मालकिन को चाकू मार दिया और इसके बाद खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. गोविंदपुरी में एक मोटर पार्ट्स की दुकान पर काम करने वाले 22 वर्षीय रोहित का किसी बात पर दुकान की मालकिन प्रेमलता गाबा से विवाद हुआ. इसके बाद रोहित ने कथित तौर पर प्रेमलता गाबा को चाकू मार दिया. इसके बाद वह अपने घर पहुंचा और खुदकुशी कर ली.

यह भी पढ़ें : आपसी विवाद के बाद एक ही परिवार के तीन लोगों ने खाया जहर 

पुलिस का कहना है कि उन्हें दुकान की मालकिन प्रेमलता गाबा की बेटी ने घटना की सूचना दी. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायल प्रेमलता गाबा को सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया. जहां उनकी हालत स्थिर है. प्रेमलता गाबा ने पुलिस को बताया कि उनपर एक कर्मचारी रोहित ने हमला कर दिया था. वह पिछले डेढ़ साल से दुकान पर काम कर रहा था, लेकिन पिछले तीन दिनों से काम पर नहीं आ रहा था. चाकू मारने के पीछे वजह क्या है, यह अभी पता नहीं लग पाया है. जांच जारी है. 

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र में किसान ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में पीएम मोदी का नाम


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement