NDTV Khabar

नोएडा में इंजीनियरिंग के छात्र ने हॉस्टल में फांसी लगाकर जान दी

नोएडा के सेक्टर 62 स्थित जेएसएस कॉलेज में बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र प्रियांशु सेक्टर-57 स्थित अन्नपूर्णा हॉस्टल में रहता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा में इंजीनियरिंग के छात्र ने हॉस्टल में फांसी लगाकर जान दी

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. नोएडा के जेएसएस कॉलेज में पढ़ता था प्रियांशु
  2. प्रियांशु सेक्टर-57 स्थित अन्नपूर्णा हॉस्टल में रहता था
  3. पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है
नोएडा :

उत्तर प्रदेश के नोएडा के जेएसएस कॉलेज में पढ़ने वाले इंजीनियरिंग के छात्र ने हॉस्टल में फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 62 स्थित जेएसएस कॉलेज में बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र प्रियांशु सेक्टर-57 स्थित अन्नपूर्णा हॉस्टल में रहता था.

यह भी पढ़ें : गुड़गांव में IIT ग्रेजुएट छात्र ने 23वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी की

सोमवार सुबह उसका कमरा देर तक नहीं खुला तो दोस्तों ने आवाज दी, लेकिन कोई अवाज नहीं आई और कमरा अंदर से बंद मिला. इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो वहां पंखे के सहारे प्रियांशु का शव लटका मिला. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आत्महत्या के कारणों की पड़ताल कर रही है.

VIDEO: फीस के लिए दबाव बनाए जाने से परेशान छात्र ने जान दी


टिप्पणियां

थाना सेक्टर 58 प्रभारी निरीक्षक अनिल प्रताप ने बताया कि मृत छात्र प्रियांशु रायबरेली निवासी था. वह यहां अन्नपूर्णा हॉस्टल में रहकर पढ़ता था. उसने हॉस्टल के कमरे में ही फांसी लगाई है. मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस के अनुसार छात्र का शव दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया है. उसकी वीडियो रिकॉर्डिग भी कराई गई है. वहीं मृत छात्र के परजिनों ने रैगिंग के नाम पर उसे प्रताड़ित किए जाने की बात कही है. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement