NDTV Khabar

दिल्ली: रेव पार्टी में एक्साइज डिपार्टमेंट और दिल्ली पुलिस ने मारा छापा, भारी मात्रा में शराब और ड्रग्स बरामद

Agenc कॉम्पलेक्स में चल रही इस रेव पार्टी में पॉश इलाकों से करीब एक हजार लोग आए थे. पार्टी में कई नाबालिग लड़के-लड़कियां भी थे. रेव पार्टी का चार्ज 2500 रुपए था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: रेव पार्टी में एक्साइज डिपार्टमेंट और दिल्ली पुलिस ने मारा छापा, भारी मात्रा में शराब और ड्रग्स बरामद

रेव पार्टी

खास बातें

  1. एक्साइज डिपार्टमेंट और दिल्ली पुलिस ने रेव पार्टी में मारा छापा
  2. रेव पार्टी का चार्ज 2500 रुपए था, भारी मात्रा में शराब और ड्रग्स बरामद
  3. पॉश इलाकों से करीब एक हजार लोग पार्टी में आए थे
नई दिल्ली:

दिल्ली के महरौली इलाके में एक्साइज डिपार्टमेंट और दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने रेव पार्टी में छापा मारकर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है. Agenc कॉम्पलेक्स में चल रही इस रेव पार्टी में पॉश इलाकों से 600 से ज्यादा लोग आए थे. पार्टी में कई नाबालिग लड़के-लड़कियां भी थे. रेव पार्टी का चार्ज 2500 रुपए था. पार्टी फ्रेंच डीजे परफॉरमिंग इन दिल्ली के नाम से ऑर्गनाइज की गई थी और सोशल मीडिया के जरिये लोगों को बुलाया गया था. इसमें विदेशी ब्रांड की शराब समेत कुछ ड्रग्स भी मिले हैं जिनकी जांच जारी है. जिस समय छापेमारी की गई, उस समय एक विदेशी बैंड परफॉर्म कर रहा था. इस दौरान लाइसेंस से ज्यादा की शराब बरामद हुई. पार्टी को ऑर्गनाइज करने वाले 16 लोगों को गिरफ्तार किया है.

टिप्पणियां

दिल्ली: निजी न्यूज चैनल की रिपोर्टिंग टीम पर बदमाशों ने चलाई गोलियां, एक किलोमीटर तक किया पीछा


बीते महीने दिल्‍ली से सटे नोएडा में पुलिस ने यमुना नदी के किनारे स्थित एक फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी पर रविवार तड़के छापा मारा था और 161 युवकों व 31 युवतियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में बीयर, मादक द्रव्य, हुक्का और आपत्तिजनक वस्तु बरामद की थी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतमबुद्ध नगर वैभव कृष्ण ने बताया था कि रविवार रात सूचना मिली थी की सेक्टर 129 के पास यमुना किनारे स्थित एक फार्म हाउस में बड़ी संख्या में युवक युवतियां रेव पार्टी कर रहे थे. एसएसपी ने बताया कि सूचना के आधार पर एक विशेष टीम बनाकर वहां पर छापेमारी की गई थी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement