NDTV Khabar

दिल्ली के मशहूर फाइव स्टार होटल में बिना लाइसेंस परोसी जा रही थी 'एक्सपायर' शराब, छापेमारी में जब्त हुईं सैकड़ों बोतलें

न सिर्फ यहां अवैध शराब बेची जा रही थी बल्कि लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करते हुए एक्सपायरी डेट की शराब भी पिलाई जा रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के मशहूर फाइव स्टार होटल में बिना लाइसेंस परोसी जा रही थी 'एक्सपायर' शराब, छापेमारी में जब्त हुईं सैकड़ों बोतलें
नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार के आबकारी विभाग ने शनिवार रात द्वारका इलाके के रेडिसन ब्लू होटल के RSVP नाइट क्लब में छापा मारकर बड़ी मात्रा में अवैध और एक्सपायर हो चुकी शराब बरामद की है. विभाग के एसीपी आलोक कुमार के मुताबिक होटल में चल रहे रेस्टोरेंट और बार RSVP के पास शराब सर्व करने का लाइसेंस नहीं था. बावजूद इसके यहां धड़ल्ले से शराब परोसी जा रही थी. पुलिस ने यहां से 639  शराब की बोतलें बरामद की हैं. आलोक कुमार ने बताया कि न सिर्फ यहां अवैध रूप से शराब बेची जा रही थी बल्कि लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करते हुए एक्सपायरी डेट की शराब भी पिलाई जा रही थी. छापेमारी के दौरान अधिकारियों ने 8 ऐसी बोतलें भी जब्त की हैं, जिनकी एक्सपायरी डेट निकल चुकी थी. उधर, रेडिसन ब्लू (द्वारका) के महाप्रबंधक मुनीश भाटिया ने बयान जारी कर बताया कि आरएसवीपी नाइट क्लब रेडिसन ग्रुप का नहीं है और न ही वह इसका संचालन कर रहा था. 

दिल्ली AIIMS के जिस ब्लॉक में लगी थी भीषण आग, उसके पास नहीं थी फायर NOC


छापेमारी करने गयी टीम ने इस रेस्टोरेंट के मालिक और मैनेजर मनीष अवस्थी और अमित चौहान को मौके से पकड़ लिया और आगे की जांच के लिए पुलिस के हवाले कर दिया है. इस मामले में द्वारका नार्थ थाने में केस दर्ज किया गया है.

टिप्पणियां

खुले में शराब पी तो पुलिस ने पकड़ा, फिर स्टेशन में घुसे लोग और पुलिसवालों की ऐसी हालत कर दी

इसके अलावा शनिवार रात को ही दिल्ली के नेब सराय इलाके में NIV आर्ट सेंटर में भी छापेमारी हुई. यहां भी अवैध तरीके से शराब परोसी जा रही थी. यहां से शराब की कुल 188 बोतल और शराब की 168 खाली बोतल बरामद हुई हैं. टीम ने यहां से गेस्ट एंट्री रजिस्टर और दूसरे दस्तावेज जब्त कर लिए गए हैं. साथ ही मौके से बार मैनेजर अंकित कथूरिया और अक्षित कथूरिया को पकड़ लिया गया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... केजरीवाल के पास कुल 3.4 करोड़ रुपये की संपत्ति, 2015 से 1.3 करोड़ रुपये बढ़त

Advertisement