Coronavirus: लॉकडाउन में घूमने निकला फर्जी IAS, पुलिस पर झाड़ा रौब तो ऐसे खुली पोल, गिरफ्तार किया गया

दिल्ली के उत्तर पश्चिमी जिले में वाहनों की चेकिंग के दौरान एक फर्जी IAS को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी लॉकडाउन (Lockdown in India) के नियमों की धज्जियां उड़ाकर वाहन लेकर सड़क पर घूम रहा था.

Coronavirus: लॉकडाउन में घूमने निकला फर्जी IAS, पुलिस पर झाड़ा रौब तो ऐसे खुली पोल, गिरफ्तार किया गया

पुलिस ने आरोपी की गाड़ी जब्त कर ली है.

खास बातें

  • गाड़ी पर लगा था दिल्ली पुलिस का लोगो
  • गाड़ी रोकने पर पुलिस पर झाड़ा रौब
  • पोल खुलने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
नई दिल्ली:

दिल्ली के उत्तर पश्चिमी जिले में वाहनों की चेकिंग के दौरान एक फर्जी IAS को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी लॉकडाउन (Lockdown in India) के नियमों की धज्जियां उड़ाकर वाहन लेकर सड़क पर घूम रहा था और रोकने पर पुलिस को रौब दिखाने लगा. पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, आरोपी की गाड़ी में दिल्ली पुलिस का लोगो लगा हुआ था, जब कार सवार को बैरिकेड पर रोका गया तो वो गुस्से से बाहर निकला और पुलिस से उलझ गया. आरोपी ने रौब झाड़ते हुए खुद को गृह मंत्रालय में सीनियर IAS बताया और पुलिसकर्मियों से बोला, 'तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई कार चेक करने की.' उसकी गाड़ी पर आगे और पीछे भारत सरकार लिखा हुआ था.

पुलिस का स्टाफ भी उसकी धमकी से डर गया. जिसके बाद केशवपुरम के एसएचओ भी वहां पहुंच गए. जब धमकी दे रहे शख्स से परि‍चय पत्र मांगा गया तो उसने गृह मंत्रालय लिखी हुई एक फाइल दिखाई. यह भी बताया कि वह 2009 बैच का IAS अफसर है. उसने कई IAS अफसरों के नाम भी बताए, लेकिन जब उससे सख्ती से पूछताछ हुई तो उसकी पोल खुल गई.

पुलिस ने तुरंत मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खि‍लाफ केस दर्ज कर उसे पकड़ लिया और उसकी गाड़ी भी जब्त‍ कर ली. आरोपी की पहचान 29 वर्षीय आदित्य गुप्ता के रूप में हुई है, जो केशवपुरम इलाके का ही रहने वाला है. उसके पिता एक कॉन्ट्रैक्टर हैं. पुलिस के मुताबिक, आरोपी लॉकडाउन के बीच महज सैर-सपाटे के लिए और टशन दिखाने के लिए फर्जी IAS बन गया था. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

Newsbeep

VIDEO: AIIMS में डॉक्टर समेत 30 हेल्थ वर्कर हुए क्वारंटाइन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com