NDTV Khabar

महिला यात्री और एयरइंडिया की कर्मचारी ने एक दूसरे को हवाईअड्डे पर जड़ा थप्पड़

महिला यात्री को देर से आने पर बोर्डिंग करने से मना कर दिया गया जिसके बाद यह घटना हुई.

28 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला यात्री और एयरइंडिया की कर्मचारी ने एक दूसरे को हवाईअड्डे पर जड़ा थप्पड़

(फाइल फोटो)

खास बातें

  1. दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे का मामला.
  2. बोर्डिंग करने से मना कर दिया गया जिसके बाद यह घटना हुई.
  3. महिला एयर इंडिया की दिल्ली-अहमदाबाद उड़ान में जाने वाली थी.
नई दिल्ली:

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर मंगलवार सुबह एक महिला यात्री और एयर इंडिया की एक ड्यूटी मैनेजर ने एक दूसरे को थप्पड़ मारे. महिला यात्री को देर से आने पर बोर्डिंग करने से मना कर दिया गया जिसके बाद यह घटना हुई. महिला एयर इंडिया की दिल्ली-अहमदाबाद उड़ान में जाने वाली थी जिसके रवाना होने का समय सुबह पांच बजे था लेकिन वह उड़ान के निकलने से करीब 40 मिनट पहले चेक-इन काउंटर पर पहुंची जबकि इसके लिए 75 मिनट पहले पहुंचना जरूरी था.

मुद्दे को लेकर बहस के बाद यात्री को एयर इंडिया की ड्यूटी मैनेजर के पास जाने के लिए कहा गया. वहां उसकी ड्यूटी मैनेजर से तीखी बहस हुई जिसके बाद यात्री ने मैनेजर को थप्पड़ मारा और बदले में मैनेजर ने भी उसे थप्पड़ जड़ दिया. बाद में दोनों ने एक दूसरे से माफी मांगी और मुद्दे का ‘दोस्ताना तरीके’ से हल हो गया.

यह भी पढ़ें : राष्ट्रपति कोविंद की बेटी को एयर इंडिया ने इस वजह से ग्राउंड ड्यूटी में लगाया


एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘काउंटर पर कार्यरत एक कर्मचारी ने महिला यात्री को बताया कि वह चेक-इन नहीं कर सकती क्योंकि वह उड़ान के लिए देरी से पहुंची है. इसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गयी और कर्मचारी ने महिला को ड्यूटी मैनेजर के पास जाने को कहा और फिर महिला एवं ड्यूटी मैनेजर के बीच बहस और झड़प हुई.’ एक पुलिस अधिकारी के अनुसार यात्री ने कथित रूप से ड्यूटी मैनेजर को थप्पड़ जड़ दिया.

VIDEO : दिल्ली एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, दो विमानों के पंख टकराए​

टिप्पणियां

हवाईअड्डे के पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने जानकारी दते हुए कहा, ‘एक महिला यात्री को एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई 019 से सुबह पांच बजे अहमदाबाद जाना था. वह चेक-इन के लिए तड़के चार बजकर 18 मिनट पर पहुंची और उसे बोर्डिंग करने से रोक दिया गया. इसके बाद उसके और एयर इंडिया की एक महिला कर्मचारी के बीच बहस हुई और यात्री ने कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया. बदले में महिला कर्मचारी ने भी उसे थप्पड़ जड़ा.’ एयर इंडिया के चेक-इन काउंटर घरेलू उड़ानों की निर्धारित रवानगी से 45 मिनट पहले जबकि अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की रवानगी से 75 मिनट पहले बंद हो जाते हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement