NDTV Khabar

दिल्ली के नरेला में लुटेरों ने तीन व्यापारियों को मारी गोली, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

तीनों व्यापारी पैसे लेकर बैंक से निकले थे और इको वैन में सवार थे कि तभी तीन लूटेरों ने व्यापारियों पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं.

63 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के नरेला में लुटेरों ने तीन व्यापारियों को मारी गोली, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

खास बातें

  1. तीन व्यापारियों को गोली मारकर लूट को अंजाम दिया
  2. दो की मौत हो गई है और एक की हालत गंभीर है
  3. घटना के बाद नरेला में व्यापारी गुस्से में हैं
नई दिल्ली: दिल्ली के नरेला में तीन व्यापारियों को गोली मारकर लूट को अंजाम दिया गया. इसमें दो व्यापारियों की मौत हो गई है जबकि एक को नरेला के सत्यवादी राजा हरीशचंद्र अस्पताल से निजी अस्पताल की लिए रेफर किया है. तीनों व्यापारी पैसे लेकर बैंक से निकले थे और इको वैन में सवार थे कि तभी तीन लूटेरों ने व्यापारियों पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं, जिसमें दो व्यापारियों की मौत हो गई और तीसरे व्यापारी की हालत गंभीर बनी हुई है.

दिल्ली : चेन लुटेरों ने विरोध करने पर महिला को गोली मारी

करीब 39 साल के व्यापारी हरीश को छाती और सिर में गोलियां लगी थीं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. दूसरे व्यापारी पंकज को भी चार से पांच गोलियां लगी थीं, जिसकी अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई. तीसरे व्यापारी अमित के हाथ और छाती में गोली लगी है.

टिप्पणियां
बच्चे के सामने मारी थी गोलियां, पति ने कबूल कर लिया पत्नी की हत्या का जुर्म : पुलिस

अमित नेहरू एनक्लेव अलीपुर का रहने वाला है और बाकी दोनों व्यापारी नरेला की नई बस्ती के रहने वाले हैं. घटना के बाद पूरे नरेला में व्यापारी दहशत और गुस्से में है. गुस्साए व्यापारियों ने पूरे नरेला में जाम लगा दिया है. चारों तरफ से नरेला के बाजार और रोड जाम हो गए हैं. अंदर के लोग बाहर नहीं आ पा रहे हैं और बाहर के लोग अंदर नरेला में नहीं जा पा रहे हैं. 
फिलहाल हत्यारे लुटेरों का सुराग नहीं लग पाया है. रोहिणी जिले की नरेला थाना पुलिस जांच में जुटी है. नरेला में इससे पहले भी गोली और लूटपाट की घटनाएं हुई हैं. पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर आए हैं और मामले की जांच जारी है. दिल्ली पुलिस अब आसपास एरिया के CCTV से भी जांच कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement