NDTV Khabar

नोएडा: पुलिस के साथ बदसलूकी के मामले में युवती सहित पांच लोग गिरफ्तार

नोएडा में बिसरख थाना पुलिस ने शुक्रवार की रात वाहनों की मामूली टक्कर के बाद मारपीट करने और वहां पहुंची पुलिस के साथ बदसलूकी करने के आरोप में एक युवती सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा: पुलिस के साथ बदसलूकी के मामले में युवती सहित पांच लोग गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में बिसरख थाना पुलिस ने शुक्रवार की रात वाहनों की मामूली टक्कर के बाद मारपीट करने और वहां पहुंची पुलिस के साथ बदसलूकी करने के आरोप में एक युवती सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. बिसरख के थानाध्यक्ष अजय शर्मा ने बताया कि कल रात पुलिस को सूचना मिली थी कि गौर सिटी चौराहे पर अज्ञात कार सवारों ने एक मारुती वैन को टक्कर मार दी है और वैन चालक की पिटाई कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें - नोएडा में जिम ट्रेनर को गोली लगने के मामले में सामने आए यूपी पुलिस के दो विरोधाभासी बयान

उन्होंने कहा कि सूचना पाकर उप निरीक्षक दिनेश कुमार पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे. वहां दो कारों में सवार शुभम, रोहित, लवी, अश्वनी कुमार और कुमारी अमृता साक्षी ने पुलिस दल के साथ दुर्व्यवहार किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में दरोगा की तरफ से दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने कहा, पूछताछ के दौरान पता चला है कि इनमें से चार ग्रेटर नोएडा के एक कॉलेज के विद्यार्थी हैं. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 

टिप्पणियां
VIDEO: ख़तरों से खेलते स्कूली बच्चे, पढ़ाई का ऐसा जुनून क्यों?

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement