NDTV Khabar

लिव-इन पार्टनर ने ही करवाई थी रागिनी गायिका सुषमा की हत्या, जानें पूरी कहानी

रागिनी गायिका सुषमा की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. नोएडा में बीटा-2 थानाक्षेत्र में 6 दिन पहले हुई रागिनी गायिका सुषमा की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार रात को एक मुठभेड़ के दौरान दो शूटरों को गिरफ्तार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लिव-इन पार्टनर ने ही करवाई थी रागिनी गायिका सुषमा की हत्या, जानें पूरी कहानी

एक हफ्ते पहले हुई थी रागिनी गायिका सुषमा की हत्या.

नई दिल्ली:

रागिनी गायिका सुषमा की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. नोएडा में बीटा-2 थानाक्षेत्र में 6 दिन पहले हुई रागिनी गायिका सुषमा की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार रात को एक मुठभेड़ के दौरान दो शूटरों को गिरफ्तार किया. पुलिस की गोली दोनों बदमाशों को लगी. उनसे पूछताछ के आधार सुषमा की हत्या के मामले लिव-इन पार्टनर समेत और चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है. गौतम बुद्धनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि 1 अक्टूबर की रात को बीटा 2 थानाक्षेत्र में रागिनी गायिका सुषमा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने रविवार को मुठभेड़ के दौरान रागिनी गायिका की हत्या करने वाले शूटर मुकेश तथा संदीप को गिरफ्तार किया है. मुकेश बुलंदशहर जनपद के अगौता का तथा संदीप जेवर थानाक्षेत्र के थोरा का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि दोनों मुठभेड़ में घायल हो गए. उनको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसएसपी ने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने एक फॉर्च्यूनर कार, एक पिस्टल, एक तमंचा व कारतूस बरामद किया है. मुकेश के खिलाफ लूटपाट व हत्या के 22 मुकदमे दर्ज हैं. संदीप के खिलाफ भी लूटपाट के दो मुकदमे पंजीकृत हैं. उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि यह हत्या सुषमा के लिव-इन पार्टनर गजेंद्र भाटी एवं उसके साथियों द्वारा आठ लाख की सुपारी देकर करवाई गई थी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सुषमा के लिव-इन पार्टनर गजेंद्र भाटी, उसके ड्राइवर अमित, उसके चचेरे भाई अजब सिंह तथा साथी प्रमोद मेहसाना को गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी के अनुसार भाटी ने पुलिस को बताया कि वह सुषमा के साथ लिव- इन में रह रहा था. उसे उसके चरित्र पर शक था, तथा वह उसके रोज-रोज के झगड़े से तंग आ गया था. वह अपने बेटे के नाम से प्रॉपर्टी कराने का दबाव बना रही थी.


भाटी ने पुलिस को बताया कि सुषमा के रोजाना के झगड़े से तंग आकर 13 फरवरी वर्ष 2018 को उसने आत्महत्या का प्रयास किया था. वह बच गया था. एसएसपी ने बताया कि मृतका ने पूर्व में संदीप कौशिक नामक व्यक्ति से शादी की थी. 4 वर्ष पहले उसका अपने पति से से तलाक हो गया था. उसके बाद वह मुख्य आरोपी गजेंद्र भाटी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी. गजेंद्र भाटी पहले से शादीशुदा है.

VIDEO : हरियाणा की लोक गायिका की हत्या

टिप्पणियां

(इनपुट: भाषा से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

Advertisement