NDTV Khabar

नोएडा: स्पा की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने छापेमारी कर दबोचे 25 लड़कियां और 10 लड़के

सात सर्किल अधिकारियों, आठ स्टेशन हाउस अधिकारियों, 30 सब-इंस्पेक्टरो और पुरुष और महिला कांस्टेबलों सहित 14 पुलिस टीमों ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा: स्पा की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने छापेमारी कर दबोचे 25 लड़कियां और 10 लड़के

पुलिस ने 14 स्पा सेंटर्स में छापेमारी कर 35 लोगों को पकड़ा है.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने स्पा के नाम पर कथित तौर पर सेक्स रैकेट चलाने के लिए 35 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें 25 महिलाएं हैं. पुलिस ने रविवार रात को शहर के एक दर्जन से ज्यादा स्पा सेंटर्स में रेड मारकर यह कार्रवाई की.  गिरफ्तार किए गए लोगों में थाईलैंड के रहने वाले कुछ विदेशी भी शामिल हैं. हालांकि इनकी स्पष्ट संख्या की जानकारी पुलिस ने नहीं दी है. गौतम बौद्ध नगर (ग्रामीण) पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत जायसवाल ने कहा, "वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के निर्देश पर सेक्टर 18 के कमर्शियल हब में चल रहे 14 स्पा सेंटरों पर देर शाम छापे मारे गए. छापे लगभग आधी रात तक जारी रहे. "

 उन्होंने बताया कि सात सर्किल अधिकारियों, आठ स्टेशन हाउस अधिकारियों, 30 सब-इंस्पेक्टरो और पुरुष और महिला कांस्टेबलों सहित 14 पुलिस टीमों ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. 


बिल्डिंग में चलता था सेक्स रैकेट, पड़ोसी ने कर दी शिकायत तो फिर पुलिस ने उठाया ये कदम

जयसवाल ने कहा, ''कुल मिलाकर 35 लोग, 10 पुरुष और 25 महिलाएं इन स्पा से गिरफ्तार की गईं. इनमें कई विदेशी नागरिक भी शामिल हैं. साथ ही लगभग एक लाख रुपये नकद, बीयर, इस्तेमाल किए गए और अप्रयुक्त कंडोम के साथ-साथ अन्य आपत्तिजनक लेख भी इन स्पा से जब्त किए गए.  

गुरुग्राम में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 6 लड़कियों समेत 24 लोग गिरफ्तार

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि 14 स्पा सेंटरों को सील कर दिया गया है. इनमें से तीन सेक्स व्यापार में शामिल पाए गए, जबकि अन्य ने गंभीर अनियमितताएं दिखाईं.  जयसवासल ने कहा कि स्पा सेंटरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनके मालिकों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

प्राइम टाइम: कहां-कहां तक फैला है जिस्मफरोशी का नेटवर्क, कौन लोग हैं इसके पीछे?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement