NDTV Khabar

दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, 13 से 17 नवंबर तक DTC बसों में फ्री यात्रा

दिल्ली गंभीर पर्यावरणीय समस्या से जूझ रही है, जिस वजह से सरकार ने प्रदूषण पर लगाम लगाने के लिए गुरुवार को एक बार फिर ऑड-ईवन योजना को लागू करने का फैसला लिया.

3442 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, 13 से 17 नवंबर तक DTC बसों में फ्री यात्रा

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. दिल्ली सरकार ने दी यात्रियों को सौगात
  2. 13 से 17 नवंबर तक DTC बसों में फ्री यात्रा
  3. पांच दिनों तक चलेगी यह मुहीम
नई दिल्ली: दिल्ली गंभीर पर्यावरणीय समस्या से जूझ रही है, जिस वजह से सरकार ने प्रदूषण पर लगाम लगाने के लिए गुरुवार को एक बार फिर ऑड-ईवन योजना को लागू करने का फैसला लिया. यह योजना इस बार 5 दिनों के लिए लागू होगी. ऑड-ईवन योजना 13 से 17 नवंबर तक दिल्ली में लागू रहेगी. इस दौरान पब्लिक ट्रांसपोर्ट को बढावा देने के लिए दिल्ली सरकार ने यात्रियों को खास सौगात दी है. इस संबंध में दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ‘दिल्ली सरकार पब्लिक ट्रांसपोर्ट को बढ़ावा देने के लिए डीटीसी और कलस्टर बसों में यात्रियों को 13 से 17 नवंबर तक फ्री सेवा देने जा रही है.’ 
 
यह भी पढ़ें: ऑड-ईवन लागू करने पर NGT ने दिल्‍ली सरकार को लगाई फटकार, कहा-पिछले एक साल में कुछ नहीं किया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राजधानी में ऑड-ईवन योजना के तीसरे चरण के क्रियान्वयन पर चर्चा हेतु आज एक बैठक की अध्यक्षता भी करने जा रहे हैं. यह ऑड-ईवन योजना 13 से 17 नवंबर तक लागू रहेगी. 

VIDEO: दिल्ली में 13 नवंबर से 17 नवंबर तक फिर रहेगा ऑड ईवन
सरकारी अधिकारी ने बताया कि यह बैठक दो बजे होगी और इसमें परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत, परिवहन अधिकारीगण और कार्यक्रम के हितधारक शामिल होंगे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement