NDTV Khabar

दिल्ली में ईएसआई अस्पताल के पास नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपियों की पहचान रवि (25) और अंकित (24) के रूप में हुई है जो बसई दारापुर के रहने वाले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में ईएसआई अस्पताल के पास नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर में ईएसआई अस्पताल के पास एक खाली भूखंड में दो लोगों ने 16 वर्षीय एक लड़की से कथित रूप से बलात्कार किया.पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपियों की पहचान रवि (25) और अंकित (24) के रूप में हुई है जो बसई दारापुर के रहने वाले हैं. उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार को हुई. आरोपी नौकरी के बहाने पीड़िता के पास गए. वे उसे एक सुनसान जगह ले गए और उससे बलात्कार किया. ईएसआई अस्पताल के सुरक्षा निरीक्षक ने रात करीब साढ़े तीन बजे पुलिस को सूचित किया कि अस्पताल के पास एक लड़की को अकेले छोड़ दिया गया है.

टिप्पणियां

उन्नाव मामला: नाबालिग से रेप के मामले में POCSO एक्ट के तहत कुलदीप सेंगर पर आरोप तय


पुलिस का एक दल घटनास्थल पर पहुंचा और उसे वहां पीड़िता मिली जो यहां एक घर में घरेलू सहायिका का काम करती है. वह शहर में नई है और उसे अपना पता याद नहीं था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता राशन का सामान लेने सोमवार सुबह नौ बजे अपने नियोक्ता के घर से निकली थी. आरोपी एक पार्किंग स्थल में लड़की के पास गए और उसे बेहतर वेतन और रहने की सुविधा के साथ नौकरी का प्रस्ताव दिया. इसके बाद वे उसे अस्पताल के पीछे एक भूखंड में ले गए और उसका बलात्कार किया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़िता पश्चिम बंगाल की मूल निवासी है और वह नौकरी की तलाश में तीन महीने पहले दिल्ली आई थी. उन्होंने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement