गाजियाबाद : तेज रफ्तार ऑडी ने ऑटो को टक्कर मारी, ऑटो सवार 4 की मौत

गाजियाबाद : तेज रफ्तार ऑडी ने ऑटो को टक्कर मारी, ऑटो सवार 4 की मौत

दुर्घटना के बाद ऑटो

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे यूपी के ग़ाज़ियाबाद में एक तेज़ रफ़्तार ऑडी कार ने सामने से आ रहे ऑटो को जबरदस्त टक्कर मार दी. हादसे में ऑटो सवार चार लोगों की मौक़े पर ही मौत हो गई. हादसे के तुरंत बाद ऑडी सवार गाड़ी छोड़कर फ़रार हो गया. घटना बीती रात क़रीब 12 बजे की है. कार से बरामद काग़ज़ात के मुताबिक़ ये गाड़ी सफ़दरजंग अस्पताल के न्यूरो सर्जन मनीष रावत के नाम पर रजिस्टर्ड है. कार का नंबर DL 11C A 3420 बताया जा रहा है. पुलिस जांच कर रही है कि इस गाडी में कितने लोग सवार थे और गाड़ी कौन चला रहा था। यह घटना गाजियाबाद के इंदिरा पुरम के करीब नहर के किनारे इलाके की है.

पुलिस ने बताया कि ऑडी कार दिल्ली की तरफ से आ रही थी और ऑटो नोएडा की ओर जा रहा था जब ऑडी कार ने सामने से आ रहे ऑटो में जोरदार टक्कर मारी.
 

audy auto accident

फ़िलहाल पुलिस ने शवों को अपने क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं ऑडी के ड्राइवर की तलाश जारी है. पुलिस को शक है कि ये ड्रिंक और ड्राइव का मामला हो सकता है. गाड़ी में से पानी की बोतलें और नमकीम भी मिली है
 
तेज रफ्तार के शिकार कानपुर की रहने वाली रिंकू यादव (महिला) थी जो नोएडा में एचसीएल में काम करती हैं, जबकि हादसे का शिकार हुए ऑटो सवार यजुवेंद्र बताया जा रहा है. इसके अलावा कानपुर के विशाल और उनके चचेरे भाई भी हादसे का शिकार बताए जा रहे हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com