क्वारंटीन खत्म होने के बाद गिरफ्तार हुए पांच जमाती, गाजियाबाद अस्पताल में नर्स से छेड़छाड़ का मामला

गाजियाबाद अस्पताल में महिला नर्स से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. अब इस मामले में 5 जमातियों को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

क्वारंटीन खत्म होने के बाद गिरफ्तार हुए पांच जमाती, गाजियाबाद अस्पताल में नर्स से छेड़छाड़ का मामला

गाजियाबाद में अस्पताल में महिला नर्स से छेड़छाड़ मामले में 5 जमाती गिरफ्तार किए गए हैं.

गाजियाबाद :

गाजियाबाद अस्पताल में महिला नर्स से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. अब इस मामले में 5 जमातियों को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल में यह छेड़छाड़ की घटना पेश आई थी. साथ ही मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई थी. जमातियों का क्वारन्टीन खत्म होते हुई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 

गौरतलब है कि निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात के कार्यक्रम के बाद देश की राजधानी दिल्‍ली देश के शीर्ष कोरोनवायरस हॉटस्पॉट बनकर उभरी है. इस कार्यक्रम में भारत सहित कई देशों के जमाती पहुंचे थे. बता दें कि मार्च में कई देशों के हजारों तबलीगी जमात के सदस्यों ने यहां आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया था, जिसमें कोरोनोवायरस से जुड़े चेतावनियों और सावधानियों की अवहेलना की गई थी.

इस कार्यक्रम में भाग लेने के बाद जमाती अपने-अपने प्रदेश लौटे और इस कारण वहां भी को़रोना के केसों की संख्‍या तेजी से बढ़ी. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में मुख्य मौलवी मौलाना साद और छह अन्य को आरोपी बना कर केस फाइल किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना