NDTV Khabar

बसपा नेता पर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

एनसीआर के गाजियाबाद में सोमवार की सुबह बदमाशों द्वारा बसपा नेता और रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बसपा नेता पर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

गाजियाबाद में बदमाशों ने मारी बसपा नेता को गोली

खास बातें

  1. गाजियाबाद में बीएसपी नेता पर हमला
  2. बदमाश ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां
  3. साथ में रिटायर्ड पुलिस अधिकारी की भी हत्या
नई दिल्ली:

एनसीआर के गाजियाबाद में सोमवार की सुबह बदमाशों द्वारा बसपा नेता और रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. सुबह-सुबह रिटायर एसआई और बसपा नेता सड़क पर पैदल बाहर निकले थे, तभी स्विफ्ट कार वहां आती है और करीब आधा दर्जन लोग गाड़ी से निकलते है. हमला करते वक्त बसपा नेता शब्बार जैदी बदमाशों से भीड़ जाते हैं, लेकिन उनकी संख्या ज्यादा होने की वजह से असहाय हो जाते है. घटना की पूरी वारदात सड़क के किनारे लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. जिसे पुलिस ने पूरा फुटेज निकाल लिया है और सीसीटीवी के आधार पर जल्द ही आपरोपियों को पकड़ने की बात कह रही है.

BJP ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी की 184 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, 10 प्वाइंट्स में जानें खास बातें


बदमाशों ने जब स्विफ्ट कार से निकलकर हमला किया तो दोनों ने भागने की कोशिश भी की, लेकिन निहत्थे होने के कारण वह उसी जगह पर रुक गए. तभी बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एसआई और बसपा नेता शब्बार जैदी बदमाशों से भीड़ भी जाते है.

टिप्पणियां

गाजियाबाद में जिस इलाके में यह वारदात हुई है, वहां के आसपास के इलाके में खौफ का माहौल है. पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. यूपी पुलिस ने आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement