गाजियाबाद: डॉक्टरों और पैरामेडीकल स्टाफ को लॉकडाउन तक दिल्ली में रहने की सलाह का विवादास्पद पत्र वापस लिया गया

गाजियाबाद सीएमओ द्वारा जारी विवादास्पद पत्र के खिलाफ डॉक्टरों ने खासी नाराजगी जताई. जिसके बाद पत्र वापिस ले लिया गया है.

गाजियाबाद: डॉक्टरों और पैरामेडीकल स्टाफ को लॉकडाउन तक दिल्ली में रहने की सलाह का विवादास्पद पत्र वापस लिया गया

गाजियाबाद सीएमओ ने डॉक्टरों और पैरामेडीकल स्टाफ को लॉकडाउन तक दिल्ली में रहने की सलाह दी थी.

गाजियाबाद :

गाजियाबाद चिकित्साधिकारी ने पहले पत्र लिखकर दिल्ली के अस्पतालों में काम करने वाले डॉक्टर और पैरामेडीकल स्टाफ को गाजियाबाद के अपने घर में न रहने की सलाह दी फिर 5 मई को नगर निगम कमिश्नर ने पत्र जारी करके आरडब्ल्यूए को सोसायटी में रहने वाले डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ को लॉकडाउन तक दिल्ली रहने की नसीहत देने को कहा. इसके बाद इस विवादास्पद पत्र के खिलाफ डॉक्टरों ने खासी नाराजगी जताई. अब गाजियाबाद जिला प्रशासन ने इस पत्र को निष्प्रभावी कर दिया है. साथ ही कमिश्नर से भी जवाब तलब किया है कि इस तरह के पत्र को जारी करने से पहले डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ से सलाह लेनी चाहिए. इस मामले पर अब शुक्रवार को जिला प्रशासन आईएमए के साथ बैठक करेगा कि कैसे दिल्ली में फैले करोना संक्रमण का असर गाजियाबाद में न होने पाए. 

बता दें कि गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने अपील की थी कि गाजियाबाद से जो डॉक्टर या पैरामेडिकल स्टाफ दिल्ली जाते हैं वह कुछ दिन दिल्ली ही रहें और गाजियाबाद ना आए ताकि ग़ाज़ियाबाद में कोरोना और ना फैले. गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ नरेंद्र गुप्ता ने गाजियाबाद की सभी आरडब्ल्यू से अपील की थी कि ' अपने अपने क्षेत्र/ सोसाइटीज में भ्रमण कर यह सुनिश्चित करा लें कि जो डॉक्टर या पैरामेडिकल स्टाफ दिल्ली के विभिन्न अस्पतालों में अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं.उनको यह परामर्श दें कि कोरोना महामारी के दृष्टिगत समाज में और अधिक संक्रमित लोग ना हो इसके लिए वह फिलहाल कुछ समय/लॉकडाउन अवधि तक दिल्ली में ही रहकर अपनी सेवाएं प्रदान करें.'

गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी की इस अपील को आगे बढ़ाते हुए गाजियाबाद के नगर आयुक्त ने इस अपील को आगे भी बढ़ा दिया था. आपको बता दें कि गाजियाबाद में अब तक कुल 116 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं और फिलहाल गाजियाबाद श्रेणी के हिसाब से ऑरेंज जोन में आता है.

रवीश कुमार का प्राइम टाइम: तालाबंदी में जो पाया वो गंवा दिया हमने ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com