NDTV Khabar

गाजियाबाद : बैग में रखा मिला महिला टीचर का शव, दहेज हत्या की आशंका

पुलिस ने मामले में आरोपी पति शिवम और उसके दोस्त को हिरासत में लिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गाजियाबाद : बैग में रखा मिला महिला टीचर का शव, दहेज हत्या की आशंका

शिक्षिका माला (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. बैग में डालकर महिला की लाश को नाले में फेंका गया
  2. कुछ महीने की प्रेग्नेंट भी बताई जा रही मृत महिला
  3. ससुराल में दहेज के लिए परेशान किया जा रहा था
नई दिल्ली: गाजियाबाद के पॉश इंदिरापुरम इलाके में बैग में महिला टीचर की लाश मिलने के बाद दहशत फैल गई है. यह बैग एक नाले में मिला है.

बताया जा रहा है कि महिला टीचर माला की दहेज के लिए हत्या की गई है. महिला की शादी कुछ महीने पहले ही ग्रेटर नोएडा के शिवम के साथ हुई थी. आरोप है कि लगातार दहेज के लिए परेशान किया जा रहा था. शनिवार को शिवम दौड़ा-दौड़ा माला के मायके में आया. उसने बताया कि माला घर से जेवरात लेकर गायब हो गई है. लेकिन बीती देर रात महिला माला की लाश इंदिरापुरम इलाके में नाले से बरामद हुई. एक बैग में डाल कर महिला की लाश को वहां फेंका गया था.

टिप्पणियां
VIDEO : दहेज हत्या के आरोपी फरार

पुलिस ने मामले में आरोपी पति शिवम और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ चल रही है. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. माला कुछ महीने की प्रेग्नेंट भी बताई जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी. लेकिन बैग में लाश मिलने के बाद एक खौफनाक साजिश की तरफ पूरा मामला इशारा कर रहा है. प्रेग्नेंट महिला के साथ रेप की भी आशंका जताई जा रही है. महिला का पति शिवम मॉल में असिस्टेंट मैनेजर है. माला गाजियाबाद के विजयनगर इलाके की रहने वाली थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement