NDTV Khabar

फेक निकला पानी से भरे गाजियाबाद एलिवेटेड रोड का VIDEO, जानें कहां सड़क हुई थी पानी से लबालब

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन एलिवेटेड रोड पर पानी भरने का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. वीडियो में यह एलिवेटेड रोड नहीं, बल्कि एक नहर की तरह दिख रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फेक निकला पानी से भरे गाजियाबाद एलिवेटेड रोड का VIDEO, जानें कहां सड़क हुई थी पानी से लबालब

राजनगर एक्सटेंशन एलिवेटेड रोड पर पानी भरने का वीडियो फेक निकला

खास बातें

  1. भारी बारिश के बाद कई जगह पानी भर गया था
  2. गाजियाबाद एलिवेटेड रोड पर पानी भरने का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था.
  3. गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने ट्वीट करके इसे फेक बताया है
नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार को भारी बारिश के बाद कई जगह पानी भर गया था, जिसके चलते लोगों का काफी दिक्‍कत का सामना करना पड़ा था. बारिश के चलते कई सड़कों पर पानी भर गया था जिसमें देश की सबसे बड़ी एलिवेटेड सड़कों में से एक गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन एलिवेटेड रोड पर पानी भरने का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. वीडियो में यह एलिवेटेड रोड नहीं, बल्कि एक नहर की तरह दिख रही थी. पर यह वीडियो फेक निकला और खुद गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने ट्वीट करके इसे फेक बताया है. 

दिल्ली-NCR में बारिश से बुरा हाल, गाजियाबाद में बंद किये गये स्कूल, 8 बड़ी बातें

टीवी चैनलों में ये दिखाए गए गाजियाबाद एलिवेटेड रोड के इस वीडियो पर गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) ने फेक बताया है. जीडीए ने कहा है कि हिंडन एलिवेटेड रोड का वीडियो बताकर सोशल मीडिया और कई न्‍यूज चैनल पर पानी से भरे फ्लाईओवर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. पर ये वीडियो किसी और जगह का है क्‍योंकि वीडियो में दिखाई दे रहे फ्लाईओवर की दीवर पर काला और सफेद रंग का पेंट है. वहीं गाजियाबाद एलिवेटेड रोड की दीवर पर पीले और काले रंग की है. 
 
एएनआई ने ट्वीट करके कहा है कि हमें खेद है कि कल किया गया ट्वीट गाजियाबाद एलिवेटेड रोड का नहीं है बल्कि दिल्‍ली के आईपी एक्सटेंशन के पास एनएच 24 से लिया गया था. 

टिप्पणियां
दिल्ली-NCR में ऐसी मूसलाधार बारिश हुई कि सड़कें धंसी, गाड़ियां डूबीं
आपको बता दें कि इसी साल मार्च महीने में गाजियाबाद में यूपी गेट से राजनगर एक्सटेंशन तक छह लेन वाले एलिवेटेड रोड का उद्घाटन हुआ है. ये एलिवेटेड रोड़ 10.30 किलोमीटर लंबा है जो दिल्ली से मेरठ, मुरादनगर और मोदीनगर को जोड़ता है. इस एलिवेटेड रोड को बनाने में 1171 करोड़ रुपए का खर्च आया था. 

VIDEO: बारिश से कई जगह पानी जमा

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement