NDTV Khabar

हनीट्रैप में फंसाकर युवती ने मांगे 40 लाख, युवक की शिकायत पर पुलिस ने जाल बिछाकर रंगे हाथों पकड़ा

आपत्तिजनक फोटो को आधार बनाकर झूठे आपराधिक मामले में फंसाने की धमकी देकर युवती ने एक युवक से 40 लाख रुपयों की मांग की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हनीट्रैप में फंसाकर युवती ने मांगे 40 लाख, युवक की शिकायत पर पुलिस ने जाल बिछाकर रंगे हाथों पकड़ा

पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

खास बातें

  1. गुरुग्राम का है मामला
  2. रेप के झूठे आरोप में फंसाने की धमकी देकर मांगे 40 लाख
  3. पुलिस ने 1 लाख रुपए दिलाकर रंगे हाथों लड़की को पकड़ा
नई दिल्ली:

हरियाणा के गुरुग्राम में हनी ट्रैप के मामले में 40 लाख रुपयों की मांग करने वाली एक 24 साल की युवती पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपत्तिजनक फोटो को आधार बनाकर झूठे आपराधिक मामले में फंसाने की धमकी देकर युवती ने एक युवक से 40 लाख रुपयों की मांग की थी. पुलिस के कहने पर शिकायकर्ता युवक ने युवती को एक लाख रुपयों की नगदी दी थी. बाद में इन एक लाख रुपयों और इस मामले में प्रयोग किए गए एक मोबाइल फोन को पुलिस टीम ने आरोपित युवती के कब्जे से बरामद कर लिया गया.

इंस्टाग्राम पर हनीट्रैप से जवानों को सावधान करने के लिए सेना ने जारी की एडवाइजरी, इस खास प्रोफाइल का किया जिक्र

शुक्रवार को थाना सदर, गुरुग्राम में एक व्यक्ति ने थाने में हाजिर होकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया कि उसकी सेक्टर-39, गुरुग्राम में एक वर्कशॉप है. वर्कशॉप के सामने महादेव पीजी है. इसमें रहने वाली एक युवती से 2 महीने पहले उसकी दोस्ती हो गई और आपस में बातचीत होने लगी. दोस्ती के बाद आपसी सहमति से दोनों के बीच शारारिक संबंध बन गये. इसके बाद युवती ने कहा कि उनके बीच शारीरिक सम्बन्ध स्थापित किए जाने के फोटो उसके पास हैं और इन फोटो के आधार पर वह शख्स को झूठे बलात्कार के मुकदमे में फंसा देगी. अगर इससे बचना है तो 40 लाख रुपए का इंतजाम करो.


टिप्पणियां

सावधान! कहीं आप भी तो नहीं हो रहे हैं हनीट्रैप के शिकार, जासूसी के आ चुके हैं अब तक ये 6 मामले 

शिकायत मिलने पर सदर, गुरुग्राम थाना प्रभारी बसन्त  के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित की गई और शिकायतकर्ता को आरोपित युवती को एक लाख रुपए देने के लिए भेजा गया. इससे पहले एक लाख रुपए के नोटों के सीरियल नम्बर नोट कर लिए गए. जब पीड़ित ने आरोपित युवती को एक लाख रुपए दिए तो पुलिस टीम ने उस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और आरोपित युवती को शुक्रवार को ही रंगे हाथ सैक्टर-17, गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया गया.  पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement