NDTV Khabar

बीजेपी नेता पर हमले के दौरान कार की टक्कर से घायल हुई लड़की की मौत

ग्रेटर नोएडा में हमले के दौरान कार के ड्राइवर को गोली लगने पर उसने गाड़ी डिवाइडर की तरफ मोड़ दी थी और उससे टकराकर अंजली नामक लड़की घायल हो गई थी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी नेता पर हमले के दौरान कार की टक्कर से घायल हुई लड़की की मौत

ग्रेटर नोएडा में बीजेपी नेता पर हुए हमले में क्षतिग्रस्त हुई कार.

नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा में बीजेपी नेता पर हमले के दौरान कार की चपेट में आई लड़की की मौत हो गई. ग्रेटर नोएडा में भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्य की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. पहले उनकी कार के ड्राइवर को गोली मारी गई जिससे ड्राइवर ने गाड़ी को डिवाइडर की तरफ मोड़ दिया था. इस दौरान उससे टकराकर एक लड़की घायल हो गई थी. नोएडा के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई.

मृत लड़की का नाम अंजली है. वह गाजियाबाद की रहने वाली थी. हमले की घटना में बीजेपी नेता शिवकुमार यादव और उनके एक गनर की पहले ही मौत हो गई थी. दूसरा गनर गंभीर रूप से घायल हो गया. इस हमले में 12 राउंड से ज्यादा गोलियां चलीं.

यह भी पढ़ें : ग्रेटर नोएडा में बीजेपी नेता और उनके गनर की दिनदहाड़े हत्या


पुलिस के मुताबिक कोतवाली फेज-तीन क्षेत्र के बहलोलपुर गांव के रहने वाले भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्य शिव कुमार यादव अपनी फार्च्यूनर कार से ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन से गाजियाबाद की ओर जा रहे थे. साईं मंदिर के पास एक बाइक पर सवार दो लोगों ने पहले उनके गनर व ड्राइवर बल्ली को गोली मार दी. इससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. कार के पलटने के बाद दोनों बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस हमले में शिवकुमार यादव की मौके पर ही मौत हो गई. हमले में घायल गनर बल्ली ने बाद में दम तोड़ दिया. दूसरे गनर रहीसपाल का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : लखीसराय में एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या करके घर के सामने शव जलाए

एसएसपी लव कुमार ने बताया कि पुलिस अभी इस बात की जांच कर रही है कि इस वारदात को अंजाम देने वाले कौन थे और क्या कारण था. उन्होंने बताया कि घटना की जांच के लिए टीमें बना दी गई हैं और शीघ्र ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement