दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ा 15 लाख का सोना, इस तरह दुबई से कर रहे थे तस्करी

दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पर सोने (Gold) की तस्करी का एक और मामला सामने आया है. कस्टम विभाग (Custom Dept) ने एक शख्स से 340 ग्राम सोना जब्त किया है.

दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ा 15 लाख का सोना, इस तरह दुबई से कर रहे थे तस्करी

बरामद सोने की कीमत 15.57 बताई गई.

खास बातें

  • दिल्ली एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की कार्रवाई
  • करीब 15 लाख रुपये का सोना किया जब्त
  • भारतीय मूल का शख्स दुबई से लाया था सोना
नई दिल्ली:

दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पर सोने (Gold) की तस्करी का एक और मामला सामने आया है. कस्टम विभाग (Custom Dept) ने एक शख्स से 340 ग्राम सोना जब्त किया है. बरामद सोने की कीमत करीब 15 लाख रुपये आंकी जा रही है. आरोपी भारतीय मूल का है और वह यह सोना दुबई से लेकर आ रहा था. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी 15 अक्टूबर को दुबई से भारत आई फ्लाइट संख्या UK224 से दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरा था. आरोपी की तलाशी में कस्टम विभाग को उसके सामान से सोना बरामद हुआ. स्केट बोर्ड और ट्रॉली के पार्ट के रूप में सोने को तब्दील किया गया था. आरोपी के शातिराना अंदाज को देखकर कस्टम विभाग के अधिकारी भी दंग रह गए.

केरल सोना तस्करी मामले में NIA ने 6 और लोगों को गिरफ्तार किया, 6 जगहों पर तलाशी ली

बरामद सोने की कीमत 15.57 लाख रुपये बताई जा रही है. आरोपी ने पूछताछ में कबूल किया कि वह पहले भी दुबई से सोने की तस्करी कर चुका है. वह दुबई से 116 ग्राम सोना लेकर आया था. उस बार वह बच निकलने में सफल रहा था. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: एयरपोर्ट से 5.5 किलो सोने के साथ 7 लोग गिरफ्तार