NDTV Khabar

शराबी पति से छुटकारा पाने के लिए महिला ने तांत्रिक के कहने पर पति को दिया जहर

महिला का नाम  केवी रमा और तांत्रिक का नाम श्याम सिंह उर्फ भगत सिंह है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शराबी पति से छुटकारा पाने के लिए महिला ने तांत्रिक के कहने पर पति को दिया जहर

हत्यारोपी केवी रमा.

खास बातें

  1. शराबी पति ने ले लिया था लाखों का कर्ज
  2. शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं थी रमा
  3. जहर देकर पति की हत्या की.
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने तांत्रिक के कहने पर अपने पति की जहर देकर हत्या करने के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है और साथ में तांत्रिक को भी गिरफ्तार किया गया है. महिला का नाम  केवी रमा और तांत्रिक का नाम श्याम सिंह उर्फ भगत सिंह है.

दरअसल 26 फरवरी को आरएमएल हॉस्पिटल से दिल्ली पुलिस को कॉल मिली थी कि एक शख्स को बेहोशी की हालत में एडमिट कराया गया है जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. इस शख्स की पहचान डी एस मूर्ति के रूप हुई. मृतक की पत्नी ने ही उसे एडमिट कराया था और एंट्री रजिस्टर में फ़ोन नंबर भी लिखा था. बाद में सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद से एक कार दिखाई दी जिसके जिसके नंबर की मदद से पुलिस को महिला के कालीबाड़ी स्थित घर का पता चला. इस बीच मृतक के भाई को भी आंध्र प्रदेश से बुलाया गया. 
 
accused tantric
आरोपी तांत्रिक श्याम सिंह

पुलिस ने जब सख्ती से केवी रमा से पूछताछ की तो उसने अपने पति को ज़हर देकर मारने की बात कबूल कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि ज़हर का इंतजाम तांत्रिक ने किया था. महिला के कबूलनामे के बाद मृतक के भाई ने पुलिस में एक लिखित शिकायत दी जिसके बाद से पुलिस ने इस पूरे मामले में आईपीसी 302, 120बी और 201 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

टिप्पणियां
उसकी निशानदेही पर तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।.

मुरथी एक फाइनेंस मैनेजर था और रमा सरकारी नौकरी करती थी. पुलिस को उसने बताया कि उसकी शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही थी. पति शराब का आदि था और परिवार पर 10 से 12 लाख का कर्ज़ भी हो गया था वह इन सब से छुटकारा पाना चाहती थी, इसलिए वो तांत्रिक से मिली जिसने ये पूरी साजिश रची.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement