NDTV Khabar

गुरुग्राम में भीड़ ने घर में घुसकर परिवार पर लाठी, डंडों, तलवार से किया हमला, मोबाइल में कैद पूरी वारदात

पुलिस ने अभी तक छह लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोगों परिवार के पुरुषों को लाठियों से पीटते हुए दिख रहे हैं, वहीं परिवार की महिलाएं रो रही हैं और उन्हें छोड़ने की भीड़ से गुजारिश कर रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

गुरुवार को पूरा देश होली मना रहा था तो राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में कुछ दबंग खून की होली खेल रहे थे. गुरुग्राम के भोंडसी इलाके में क्रिकेट मैच से पैदा हुए विवाद के बाद भीड़ ने एक परिवार पर हमला कर दिया और उसके सदस्यों को लाठी, डंडों और रोहे की रॉड से पीटा. पुलिस ने अभी तक छह लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोगों परिवार के पुरुषों को लाठियों से पीटते हुए दिख रहे हैं, वहीं परिवार की महिलाएं रो रही हैं और उन्हें छोड़ने की भीड़ से गुजारिश कर रही हैं. 

गुरुग्राम के एसीपी शमशेर सिंह ने बताया, 'घटना गुरुवार शाम 5 बजे उस वक्त हुई जब पीड़ित परिवार के लोग भूप सिंह नगर में अपने घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे. यह परिवार अल्पसंख्यक समुदाय से ताल्लुक रखता है.' पुलिस ने बताया कि भोंडसी इलाके में तीन-चार लोगों के परिवार पर करीब 40 लोगों की भीड़ ने कथित तौर पर हमला कर दिया.

कबूतर चोरी की शिकायत की, तो भीड़ ने 70 साल के बुजुर्ग को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला


पुलिस अधिकारी ने बताया परिवार के एक सदस्य साजिद को उस वक्त तक डंडों और लोहे की रॉड से पीटा गया, जब तक वह बेहोश न हो गया. साजिद ने बताता कि शराब पीकर आए छह-सात लोगों ने उन्हें गली में क्रिकेट खेलने से मना किया. जब परिवार के लोगों ने क्रिकेट खेलना जारी रखा तो करीब 40 से ज्यादा लोग वहां इकट्ठा हो गए और उन्होंने परिवार पर हमला कर दिया. 

परिवार के लोग भागकर घर में घुस गए, लेकिन भीड़ में से कुछ लोग घर के अंदर घुसने में कामयाब हो गए और उन्होंने परिवार के लोगों पर हमला कर दिया. घर के बाहर खड़े लोगों ने घर पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया.

NDTV Exclusive: सुबोध कुमार सिंह के बेटे ने कहा- प्लीज बंद कीजिए हिंदू-मुस्लिम वायलेंस

पुलिस अधिकारी शमशेर सिंह ने बताया, 'हमने हत्या का प्रयास और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है, हमने छह लोगों को गिरफ्तार किया है और वीडियो की मदद से अन्यों की पहचान करने की कोशि    श की जा रही है.'

परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस मौके पर 40 मिनट बाद पहुंची. जबकि वे लोग लगातार पुलिस हेल्पलाइन पर कॉल कर रहे थे. जब तक पुलिस आई, तब तक हमलावर वहां से निकल गए थे.

टिप्पणियां

भगवा कपड़ा पहने हमलावरों ने लखनऊ में ड्राई फ्रूट्स बेच रहे 2 कश्मीरियों को पीटा, VIDEO भी बनाया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना की निंदा करते हुए ट्वीट किया है, 'हिटलर भी सत्ता के लिए यही करता था. हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका खून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के खिलाफ केस करती थी. मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिटलर के रास्ते चल रहे हैं. पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?'



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement