NDTV Khabar

झगड़े के बाद पत्नी गई मायके, पति ने Facebook Live पर किया यह काम...

पत्नी से झगड़े के बाद 28 वर्षीय युवक ने खुदकुशी करते हुए इस पूरी घटना को फेसबुक पर 'लाइव' कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झगड़े के बाद पत्नी गई मायके, पति ने Facebook Live पर किया यह काम...

अमित ने पत्नी से झगड़े के बाद खुदकुशी कर ली.

गुड़गांव: पत्नी से झगड़े के बाद 28 वर्षीय युवक ने खुदकुशी करते हुए इस पूरी घटना को फेसबुक पर 'लाइव' कर दिया. गुड़गांव पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने बताया कि आत्महत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली. बोकेन ने बताया कि पटौदी के पास स्थित हेली मंडी निवासी अमित का सोमवार को अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसकी पत्नी मायके चली गई थी.

यह भी पढ़ें : रेस्‍टोरेंट में काम करने वाली लड़की ने किचन की गंदगी का किया FB LIVE, मालिक ने ऐसे लिया बदला

उन्होंने बताया कि 'जब उसकी पत्नी मायके जाने की तैयारी कर रही थी तब भी अमित ने उससे कहा कि अगर वह (पत्नी) गई तो वह (अमित) खुदकुशी कर लेगा.' पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि हालांकि झगड़े से परेशान महिला ने पति की धमकी को गंभीरता से नहीं लिया.

यह भी पढ़ें :  गर्लफ्रेंड से वीडियो चैट करते हुए लड़के ने लगायी फांसी 

टिप्पणियां
बाद में अमित ने यहां घर में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली और इस वाकये को फेसबुक पर लाइव कर दिया. बोकेन ने बताया कि अमित के परिवार ने पुलिस को सूचना दिए बगैर उसका अंतिम संस्कार कर दिया. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. बोकेन ने बताया कि अमित डिप्रेशन में रहता था और कुछ महीनों से उसका रोहतक स्थित पंडित भगवत दयाल शर्मा पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पीजीआईएमएस) में इलाज चल रहा था.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement