NDTV Khabar

बेटे को कम अहमियत देते थे मां-बाप, गुस्से में आकर चाकू से गोद डाला और फिर...

गुरुग्राम के एक व्यक्ति ने अपने माता-पिता को चाकू मार दिया क्योंकि उन्हें लगा कि वे उसे कम अहमियत दे रहे हैं. उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई और मां एम्स ट्रॉमा दिल्ली में अपने जीवन के लिए जूझ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटे को कम अहमियत देते थे मां-बाप, गुस्से में आकर चाकू से गोद डाला और फिर...

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. बेटे ने माता-पिता को चाकू मार डाला
  2. उसे लगा कि वे उसे कम अहमियत दे रहे हैं
  3. आरोपी के छोटे भाई मयंक मेहता से एक शिकायत मिली
हरियाणा:

गुरुग्राम के एक व्यक्ति ने अपने माता-पिता को चाकू से इसलिए गोद डाला क्योंकि उसे लगा कि वे उसे कम अहमियत दे रहे हैं. उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई और मां एम्स ट्रॉमा दिल्ली में अपने जीवन के लिए जूझ रही है. इस संबंध में आरोपी के छोटे भाई मयंक मेहता से एक शिकायत मिली, जो इस घटना का चश्मदीद गवाह है. 

पिता ने किया नाबालिग बेटियों का यौन उत्पीड़न, मां ने दर्ज कराई शिकायत, हुआ गिरफ्तार

32 वर्षीय आरोपी ऋषभ मेहता का मंगलवार की शाम लक्ष्मी गार्डन स्थित अपने घर में पिता सुशील मेहता और मां चंदर मेहता के साथ झगड़ा हुआ. मयंक ने आरोप लगाया कि ऋषभ अपने माता-पिता के साथ नियमित रूप से लड़ाई करता था. वह कुछ फल खरीदने के लिए पास के बाजार गया था, जब ऋषभ ने घटना को अंजाम दिया.

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने कहा, ''जब मयंक मार्केट में था तो उसे उसके चाचा का फोन आया और जानकारी दी कि जल्दी घर आओ. वापस आकर उसने देखना कि ऋषभ तब भी अपने पिता सुशील मेहता को चाकू से मार रहा था. जब उसने रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने उसपर भी हमला किया, जिससे मयंक का हाथ में भी चोट आई.''


गुरुग्राम में वाहन चालक पर गिरी गाज, स्कूटी 15000 की; चालान कटा 23000 रुपये का!

मयंक ने अपने माता-पिता को पास के सेक्टर 10 स्थित सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सुशील मेहता को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने उसकी मां चंदर मेहता को एम्स ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. मां के पेट, छाती और गर्दन में कटने के निशान और कई घाव मिले.

पीआरओ बोकन ने बताया, "आरोपी अपराध करने के बाद मौके से फरार हो गया. हालांकि उसे मंगलवार को उसी इलाके से पकड़ लिया गया. उस पर हत्या और हत्या के प्रयास के तहत मामला दर्ज किया गया है."

टिप्पणियां

Video: दिल्ली-NCR में चक्का जाम, पैदल चलने पर मजबूर हुये लोग



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement