NDTV Khabar

गुरुग्राम के जमालपुर में दो घरों पर अंधाधुंध फायरिंग से दहशत, एक आरोपी पकड़ा गया

साईबर सिटी गुरुग्राम में बदमाशों के हौंसले दिन प्रतिदिन दिन बुलन्द होते जा रहे हैं. ताजा मामला गुरुग्राम के जमालपुर का है, जहां  शुक्रवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने गांव के दो घरों पर अंधाधुंध गोलियों की बौछार की और मौके से फरार हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम के जमालपुर में दो घरों पर अंधाधुंध फायरिंग से दहशत, एक आरोपी पकड़ा गया

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली :

साईबर सिटी गुरुग्राम में बदमाशों के हौंसले दिन प्रतिदिन दिन बुलन्द होते जा रहे हैं. ताजा मामला गुरुग्राम के जमालपुर का है, जहां  शुक्रवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने गांव के दो घरों पर अंधाधुंध गोलियों की बौछार की और मौके से फरार हो गए. गनीमत यह रही कि बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में किसी को कोई चोट नहीं आई. बदमाशों द्वारा गांव में गोलियों की बौछार किये जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. जांच के बाद थाना बिलासपुर पुलिस अपने साथियों के साथ घरों पर फायरिंग करने वाले एक आरोपी को पकड़ लिया.  

टिप्पणियां

दिल्ली: निजी न्यूज चैनल की रिपोर्टिंग टीम पर बदमाशों ने चलाई गोलियां, एक किलोमीटर तक किया पीछा


जानकारी के मुताबिक आरोपी ने आपसी लेनदेन व लड़ाई-झगड़े के मामले को लेकर अपने साथियों से गोलियां चलवाई थीं. आरोपी की पहचान प्रवीण उर्फ थानेदार निवासी गांव जमालपुर में हुई. आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि लेनदेन के मामले में उसने गोलियां चलवाने की वारदात को अंजाम दिलवाया था. आरोपी के खिलाफ उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता के चाचा के घर में घुसकर लड़ाई झगड़ा व मारपीट करने के संबंध में एक अभियोग वर्ष 2017 में भी दर्ज है. आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement