NDTV Khabar

दिल्ली गुरुग्राम में बारिश से सड़कों पर लगा जाम, लोग हुए परेशान

दिल्ली-गुरुग्राम में मंगलवार सुबह झमाझम बारिश से कई सड़कें झील बन गईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली गुरुग्राम में बारिश से सड़कों पर लगा जाम, लोग हुए परेशान

बारिश के कारण दिल्ली, गुरुग्राम सहित एनसीआर में कुछ इस तरह हुआ जलभराव.

खास बातें

  1. दिल्ली-गुरुग्राम सहित एनसीआर में तेज बारिश
  2. सड़कें बन गईं तालाब
  3. स्कूल और ऑफिस जाने वालों को हुई दिक्कत
नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार सुबह झमाझम बारिश होने से कई जगहों पर पानी भर गया . सबसे बुरा हाल गुरुग्राम का रहा, जहां सड़कों पर एक से डेढ़ फुट तक लगे पानी से गुजरना पड़ा. सड़कों पर जलभराव के कारण कई जगहों पर गाड़ियों को जाम में भी फंसना पड़ा. सुबह-सुबह दफ़्तर और स्कूल जाने वालों को परेशानी हुई. 

दिल्ली के उत्तम नगर में  काफी बुरा हाल रहा, हल्की  बारिश में ही सड़कों पर झील सा नज़ारा बन गया . कुछ घरों में भी पानी घुसने की खबर रही. अन्य प्रभावित क्षेत्रों में दिल्ली का पालम एयरपोर्ट भी रहा. जहां झमाझम बारिश के बाद सड़क मानो झील में तब्दील नजर आई. 

टिप्पणियां
 
दूसरे राज्यों से भी बारिश के कारण जगह-जगह जलभराव की खबरें आईं हैं. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लगातार बारिश से सड़कों पर पानी लगा. रायपुर, बस्तर, दुर्ग और बिलासपुर ज़िलों में 24 घंटे का रेड अलर्ट जारी किया है. रायपुर और धमतरी के स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है. रायपुर के तेलीबांधा थाने में भी पानी घुस गया.


  छत्तीसगढ़ के कांकेर में भी बुरा हाल है. कल से हो भारी बारिश की वजह से चाराम घाट नेशनल हाइवे 30 पर भूस्खलन हुआ है. जिसके बाद गाड़ियों की आवाजाही रोक दी गई.दुर्ग ज़िले में भी भारी बारिश से हालात ख़राब हो गए हैं. नदी-नाले उफान पर हैं... नदी के किनारे बसे गांवों में रहने वाले लोगों के लिए प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है. कई गांवों का संपर्क टूट गया है.कई इलाक़ों में बिजली भी गुल है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement