Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

साल के पहले दिन दिल्ली में भीषण ट्रैफिक जाम, इंडिया गेट सहित इन इलाकों में जुटी भारी भीड़

नए साल के मौके पर राजधानी दिल्ली के कई हिस्सों में भीषण जाम की स्थिति बन गई. लाखों की संख्या में लोग इंडिया गेट पर जश्न मनाने के लिए पहुंचे. इस कारण इंडिया गेट सर्कल, मंडी हाउस, आईटीओ पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
साल के पहले दिन दिल्ली में भीषण ट्रैफिक जाम, इंडिया गेट सहित इन इलाकों में जुटी भारी भीड़

नए साल पर दिल्ली में भीषण जाम.

खास बातें

  1. नए साल पर दिल्ली में भीषण ट्रैफिक जाम
  2. इंडिया गेट पर जुटे लाखों लोग
  3. ITO, मंडी हाउस, इंडिया गेट के आसपास गाड़ियों की लंबी कतारें
नई दिल्ली:

नए साल के मौके पर राजधानी दिल्ली के कई हिस्सों में भीषण जाम की स्थिति बन गई. लाखों की संख्या में लोग इंडिया गेट पर जश्न मनाने के लिए पहुंचे. इस कारण इंडिया गेट सर्कल, मंडी हाउस, आईटीओ पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. इसके अलावा बारापुला पर भी भीषण जाम की स्थिति बनी हुई है. दिन में कुछ मेट्रो स्टेशनों के एंट्री और एग्जिट गेट बंद कर दिए गए थे जो कि अब खोल दिए गए हैं. इनमें केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, प्रगति मैदान, खान मार्केट और मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन शामिल थे. 
 



दिल्ली यातायात पुलिस यात्रियों को किसी भी परेशानी से बचाने के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लगातार उन्हें सचेत करती रही और वाहनों की आवाजाही के बारे में सूचित कर रही है. जयसिंह रोड पर दोनों ओर से यातायात आवागमन बंद है. अधिकारियों ने बताया कि यातायात के लिए मथुरा रोड और कालिंदी कुंज के बीच मार्ग संख्या 13 ए के बंद होने के कारण नोएडा से आने वाले लोगों को दिल्ली पहुंचने के लिए डीएनडी या अक्षरधाम से आने-जाने की सलाह दी गई है. उन्होंने बताया कि प्रेमबाड़ी फ्लाईओवर पर एक ट्रक के खराब हो जाने के चलते उत्तरी दिल्ली में वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई है.
 


दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्वीट कर बताया, 'भारी संख्या में वाहनों की आवाजाही को देखते हुए अशोक रोड की ओर से जयसिंह रोड पर वाहनों की आवाजाही बंद है.' उसने ट्वीट किया, 'पीडब्ल्यूडी के मौजूदा कार्य को देखते हुए राजा गार्डन से पंजाबी बाग की दिशा में वाहनों की आवाजाही अधिक रहेगी.'

टिप्पणियां


उधर, संशोधित नागरिकता कानून (CAA) का विरोध करते हुए नए साल के दिन बुधवार को इंडिया गेट पर काफी संख्या में लोगों ने संविधान बचाने का सामूहिक संकल्प लिया. प्रदर्शनकारियों के संकल्प लेने से पहले और बाद में वहां 'कागज नहीं दिखाएंगे' एवं 'तानाशाही नहीं चलेगी' जैसे नारे लगाए गए. प्रदर्शनकारियों के साथ-साथ नया साल मनाने के लिए इंडिया गेट पर आम लोगों के उमड़ने से भारी भीड़ जमा हो गई.

(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जन्म के बाद डॉक्टर ने मारा तो गुस्से से देखने लगी बच्ची, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात

Advertisement