NDTV Khabar

स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन पर हाई अलर्ट, सैकड़ों पुलिसकर्मियों ने लिया मेट्रो स्टेशन का जायजा

स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन को मध्य नजर रखते हुए एटीएस बीडीटीएस और डॉग स्क्वाड के साथ आईजी रेंज आलोक कुमार और गौतम बुध नगर एसपी सैकड़ों पुलिसकर्मियों के साथ मेट्रो स्टेशनों का जायजा लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन पर हाई अलर्ट, सैकड़ों पुलिसकर्मियों ने लिया मेट्रो स्टेशन का जायजा

स्वतंत्रता दिवस को लेकर मेट्रो स्टेशन पर भारी सुरक्षा

खास बातें

  1. स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन पर हाई अलर्ट
  2. सैकड़ों पुलिसकर्मियों ने लिया मेट्रो स्टेशन का जायजा
  3. मेट्रो में बैठे यात्रियों की सघन तलाशी भी ली
नोएडा:

स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन को मध्य नजर रखते हुए एटीएस बीडीटीएस और डॉग स्क्वायड के साथ आईजी रेंज आलोक कुमार और गौतम बुध नगर एसपी सैकड़ों पुलिसकर्मियों के साथ मेट्रो स्टेशनों का जायजा लिया और सुरक्षा के लिहाज से मेट्रो को रुकवाकर उसमें बैठे यात्रियों की सघन तलाशी ली. यह चेकिंग अभियान नोएडा के सेक्टर 18 मेट्रो बोटैनिकल गार्डन सिटी सेंटर सेक्टर 52 सेक्टर 51 नॉलेज पार्क 2 परी चौक और कमर्शियल बेल्ट ग्रेटर नोएडा में चलाया जा रहा. 

Independence Day 2019: भारत की आजादी के लिए क्यों चुनी गई 15 अगस्त की तारीख?


यह चेकिंग अभियान सुबह 6:00 बजे से 10:00 बजे तक चलेगा इन 4 घंटों में चिन्हित 8 मेट्रो स्टेशनों की बारीकी से चेकिंग होगी और अधिकारी गण सुनिश्चित कराएंगे स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन शांतिपूर्ण ढंग से मने. बता दें कि स्वतंत्रता समारोह के मद्देनजर राजधानी दिल्ली में मेट्रो सेवा सामान्य रूप से चलती रहेगी. हांलाकि कार्यक्रम के समय तक वॉयलेट लाइन के चार स्टेशनों लाल किला, जामा मस्जिद, दिल्ली गेट और आईटीओ पर चुनिंदा गेटों से ही प्रवेश और निकास की अनुमति होगी. सुरक्षा कारणों से कुछ गेट बंद रहेंगे.  

जम्मू-कश्मीर के नेता शाह फैसल को दिल्ली में किया गिरफ्तार, भेजा जा रहा कश्मीर

लोगों की सुविधा के लिए लाल किला और जामा मस्जिद स्टेशन पर अतिरिक्त टिकट काउंटर खोले जाएंगे और कार्यक्रम के बाद भीड़ को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त स्टाफ की तैनाती की जाएगी. स्वतंत्रता दिवस के दिन सभी मेट्रो स्टेशन पर खुले रहेंगे, लेकिन मेट्रो स्टेशनों पर पार्किंग 14 अगस्त (बुधवार) को सुबह 6 बजे से 15 अगस्त 2019 (गुरुवार) को दोपहर 2 बजे तक बंद रहेगी.

टिप्पणियां

VIDEO: विंग कमांडर अभिनंदन को वीर चक्र से किया जा सकता है सम्मानित



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement