NDTV Khabar

गुरुग्राम में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 6 लड़कियों समेत 24 लोग गिरफ्तार

किसी को कोई शक न हो इसलिए हाईप्रोफाइल एरिया को चुना गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 6 लड़कियों समेत 24 लोग गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

गुरुग्राम पुलिस ने शहर के हाई प्रोफाइल एरिया सुशांत लोक-3 से एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया है. पुलिस ने मौके से 24 युवक-युवतियों को भी गिरफ्तार किया. पुलिस को पिछले काफी समय से यहां सेक्स रैकेट चलाए जाने की शिकायत मिल रही थी. इसके बाद पुलिस ने मौका देख छाप मार कर कार्रवाई की और यहां से 18 युवक और 6 युवतियों को गिरफ्तार कर लिया.  पुलिस को जानकारी मिली थी कि राजीव यादव नाम के शख्स ने सुशांत लोक-3 में  कोठी नंबर 160 ए लीज पर ले रखी है और वह यहां सैक्स रैकेट चला रहा है. पुलिस ने यहां से हरीश और गुरमीत नाम के दो अन्य शख्स को भी गिरफ्तार किया है, जो ग्राहकों और लड़कियों का इंतजाम करते थे. 

पुलिस के प्रवक्ता शमशेर सिंह ने बताया कि हरियाणा पुलिस की दुर्गा शक्ति रैपिड एक्शन फोर्स एवं सेक्टर-56 थाने की टीम ने संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की. उन्हें एक इमारत में सेक्स रैकेट से जुड़ी गतिविधियां होने की सूचना मिली थी. सिंह ने बताया, ''एक पड़ोसी ने इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद दुर्गा शक्ति एवं सेक्टर-56 थाने की एक संयुक्त टीम ने छापेमारी कर इन लोगों को गिरफ्तार किया.''


यह भी पढ़ें: मॉल में चल रहा था सैक्स रैकेट, पुलिस थी अनजान; फिर कुछ ऐसे हुआ भंडाफोड़

पुलिस की तरफ से सभी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. साथ ही आरोपी राजीव , गुरमीत, औऱ हरीश के खिलाफ सेक्स रैकेट को चलाने के मामले में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: सेक्स रैकेट के लिए पोर्न वेबसाइटें चलाने वाला इंजीनियर गिरफ्तार

पुलिस की कहना है कि यहां सभी लड़कियां दिल्ली से लाई जातीं थी. हरीश फोन पर ग्राहकों के साथ डील करता था. शनिवार की शाम स्पेशल पार्टी रखी गई थी. यही नहीं किसी को कोई शक न हो इसलिए हाईप्रोफाइल एरिया को चुना गया और इस कोठी को लिया गया. इस कोठी को किराये पर गेस्ट हाउस के रुप में चलाने के लिए लिया हुआ था. पुलिस को शक है इसमें और भी लोग शामिल हो सकते हैं. यही वजह की मामले की जांच की जा रही है.  

VIDEO : सैक्स रैकेट में कांग्रेस नेता गिरफ्तार



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement