NDTV Khabar

नोएडा में नाबालिग पार्किंग अटेंडेट ने 8 महीने की प्रेगनेंट महिला को कुचला, मौत

मालती अपने पति के साथ सेक्टर 18 मार्केट से पार्किंग मे खड़ी कार की तरफ लौट रहे थे. इसी दौरान पार्किंग में कार पार्क कर रहे पार्किंग अटेंडेट ने तेजी से होंडा सिटी कार चलाते हुए पहले दो कारों को टक्कर मारी और फिर मालती को रौंदा. 

536 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा में नाबालिग पार्किंग अटेंडेट ने 8 महीने की प्रेगनेंट महिला को कुचला, मौत

नोएडा के सेक्टर 18 मार्केट की पार्किंग में तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने गर्भवती महिला को (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नोएडा के सेक्टर 18 मार्केट की पार्किंग में हुआ हादसा
  2. पुलिस ने पार्किंग अटेंडेट को हिरासत में लेकर जांच शुरू की
  3. पार्किंग अटेंडेट तेज रफ्तार में कर रहा था कार बैक
नाेएडा: नोएडा के सेक्टर 18 मार्केट की पार्किंग में कार पार्क कर रहे पार्किंग अटेंडेट ने तेजी से कार चालते हुए, अपने पति के साथ जा रही 26 साल की गर्भवती महिला को रौद दिया. इस हादसे में गर्भवती महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिस पार्किंग अटेंडेंट ने महिला को टक्कर मारी है वो नाबालिग है. पार्किंग का ठेकेदार कामता प्रसाद पांडे है और ये पार्किंग दिल्ली के बॉबी नाम के शख्स की है.

अंतिम संस्‍कार करके लौट रहे एक परिवार के तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत

पुलिस के अनुसार, नोएडा के सेक्टर 75 केजे एस आरोमा सोसाइटी में प्रतीक और मालती किराए पर रहते है. रविवार देर शाम दोनों नोएडा के सेक्टर 18 मार्केट में स्थित हॉट ब्रेड दुकान से केक लेकर पार्किंग मे खड़ी कार की तरफ लौट रहे थे. इसी दौरान पार्किंग में कार पार्क कर रहे पार्किंग अटेंडेट ने तेजी से होंडा सिटी कार चलाते हुए पहले दो कारों को टक्कर मारी और फिर मालती को रौंदा. 

इसके बाद तेज रफ्तार होंडा सिटी बिजली के खंबे से टकराकर रुकी.  इस हादसे में आठ माह की गर्भवती मालती बुरी तरह घायल हो गई और उसे फौरन नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


VIDEO: कार ने मारी आठ लोगों को टक्कर, एक की मौत, सात घायल 

घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों का कहना है पार्किंग अटेंडेट ने बहुत ही खतरनाक अंदाज तेजी से कार बैक क रहा था. इस दौरान कार असंतुलित हो गई और पहले दो कारों को टक्कर मारी फिर मालती को रौंदती हुए बिजली के खंबे से टकराई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
536 Shares
(यह भी पढ़ें)... इस्‍लाम में 786 अंक शुभ क्‍यों माना जाता है?

Advertisement