दिल्ली : मालकिन से बदला लेने को नौकरानी ने रची साजिश, FB पर अश्लील फोटो संग डाला मोबाइल नंबर

दिल्ली (Delhi) के ग्रेटर कैलाश में एक मकान में काम करने वाली नौकरानी जब घर में चोरी करते हुए पकड़ी गई तो मालकिन ने उसे डांट-फटकार कर छोड़ दिया.

दिल्ली : मालकिन से बदला लेने को नौकरानी ने रची साजिश, FB पर अश्लील फोटो संग डाला मोबाइल नंबर

आरोपी सूरज उर्फ शिवम.

खास बातें

  • मालकिन ने चोरी करते पकड़ा
  • नौकरानी ने बदला लेने की ठानी
  • पुलिस ने बॉयफ्रेंड को किया गिरफ्तार
नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के ग्रेटर कैलाश में एक मकान में काम करने वाली नौकरानी जब घर में चोरी करते हुए पकड़ी गई तो मालकिन ने उसे डांट-फटकार कर छोड़ दिया. पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज नहीं कराई क्योंकि उन्हें लगा कि इससे नौकरानी की बेइज्जती होगी और वह ज्यादा परेशानी में फंस जाएगी, लेकिन नौकरानी ने इसके उलट डांट-फटकार का बदला लेने के लिए अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर साजिश रच डाली. उसने फेसबुक पर एक फर्जी आईडी के जरिए प्रिया रॉय नाम से एक अकाउंट बनाया और उस पर पेड सेक्स लिखकर अपनी मालकिन और उनकी मां का मोबाइल नंबर डाल दिया.

साथ ही कुछ महिलाओं के अश्लील फोटो भी पोस्ट कर दिए. इसके बाद मालकिन और उनकी बुजुर्ग मां को सैकड़ों लोगों के फोन आने लगे और दोनों महिलाएं मानसिक तौर पर बेहद परेशान हो गईं. मालकिन की शिकायत पर ग्रेटर कैलाश थाने में 16 सितंबर को केस दर्ज किया गया.

अश्लील वेबसाइट और डेटिंग ऐप पर महिलाओं की फोटो डाल 'महीना' वसूलता था इंजीनियर, चढ़ा पुलिस के हत्थे

पुलिस ने जांच के बाद चिराग दिल्ली के रहने वाले आरोपी सूरज उर्फ शिवम को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने बताया कि उसने जो किया वह गर्लफ्रेंड के कहने पर किया था. इस मामले में आरोपी नौकरानी के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Instagram पर आपत्तिजनक ग्रुप को लेकर दिल्ली पुलिस हुई सक्रिय