NDTV Khabar

दिल्‍ली : शख्‍स ने गला घोंट कर ले ली पत्‍नी की जान, बगल में ही सो रहे थे बच्‍चे

पुलिस ने बताया कि आरोपी को अपनी पत्नी की वफादारी पर संदेह था और उसने मार्च में भी मच्छर मारने वाली दवा पिलाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की थी लेकिन वह बच गयी थी.

78 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : शख्‍स ने गला घोंट कर ले ली पत्‍नी की जान, बगल में ही सो रहे थे बच्‍चे

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली:

राष्ट्रीय राजधानी में 32 वर्षीय एक व्यक्ति ने गला घोंटकर अपनी पत्नी को मार डाला और अपनी कलाई काटकर एवं मच्छर मारने वाली दवा पीकर खुदकुशी करने का प्रयास किया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी को अपनी पत्नी की वफादारी पर संदेह था और उसने मार्च में भी मच्छर मारने वाली दवा पिलाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की थी लेकिन वह बच गयी थी.

पुलिस के अनुसार हीरालाल एक दिसंबर को करावल नगर थाने में गया और उसने पुलिसकर्मियों को बताया कि उसने 28 साल की अपनी पत्नी को मार डाला. उसने उन्हें यह भी बताया कि उसने खुदकुशी की भी कोशिश की. पुलिस मौके पर पहुंची और उसने बिस्तर पर महिला का शव पाया. इस दंपति के तीन बच्चे महिला के शव के बगल में लेटे थे.

दिल्ली में 11वीं के छात्र की हत्या, आरोपियों को टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल देखकर आया था आइडिया

पुलिस के मुताबिक छह ब्लेड मिले और मच्छर मारने वाली दवा की तीन खाली बोतलें बरामद हुई हैं. आरोपी ने इन ब्लेडों का कलाई काटने में इस्तेमाल किया था. आरोपी का इलाज चल रहा है और वह खतरे के बाहर है. महिला के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि आरोपी कई सालों से पत्नी पर अत्याचार कर रहा था.


दिल्‍ली : ताक-झांक के शक में एक शख्स ने की 6 साल के बच्चे की हत्या

लाल के अनुसार उसे पत्नी पर अवैध संबंध रखने का शक था और उसने मार्च में उसे मारने का प्रयास किया था. उस समय उसे जेल भेज दिया गया था. जेल से लौटने के बाद उसने उससे मुक्ति पाने के लिए ऐसा किया. दोनों की दस साल पहले शादी हुई थी.

टिप्पणियां

VIDEO: दिल्‍ली : जुलाई 2017 - घर लौट रही लड़की पर दिनदहाड़े चाकू से हमला, मौत

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement