NDTV Khabar

दिल्ली: सीएम केजरीवाल, वेंकैया नायडू और रामनाथ कोविंद ने किया योग

राजधानी के कनॉट प्लेस में आयोजित योग कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप राज्यपाल अनिल बैजल, केंद्रीय मंत्री एम. वेंकैया नायडू एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार और बिहार के पूर्व राज्यपाल रामनाथ कोविंद, विजय गोयल सहित कई नेताओं ने हिस्सा लिया.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: सीएम केजरीवाल, वेंकैया नायडू और रामनाथ कोविंद ने किया योग

दिल्ली के चाणक्यपुरी में नौसेना प्रमुख सुनील लांबा ने भी लोगों के साथ योग किया. (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. कनॉट प्लेस में 10 हजार लोगों ने एक साथ लिया कार्यक्रम में हिस्सा
  2. पूरी दुनिया में तीसरा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया
  3. बारिश की वजह से थोड़ी परेशानियों का भी करना पड़ा सामना
नई दिल्ली: तीसरे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर दिल्ली में भी कई जगहों पर योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया. राजधानी के कनॉट प्लेस में आयोजित योग कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप राज्यपाल अनिल बैजल, केंद्रीय मंत्री एम. वेंकैया नायडू, एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार और बिहार के पूर्व राज्यपाल रामनाथ कोविंद, विजय गोयल सहित कई नेताओं ने हिस्सा लिया. हालांकि बारिश की वजह से कुछ परेशानियों का भी सामना करना पड़ा.

आयुष मंत्रालय और एनडीएमसी की ओर से कनॉट प्लेस में योग कार्यक्रम का आयोजन किया था. इसके अलावा राजधानी के कई इलाकों में ये कार्यक्रम आयोजित किए गए. पार्कों में लोग सुबह से ही योग दिवस में हिस्सा लेने पहुंच गए थे और जगह-जगह एलईडी स्क्रीन लगाए गए थे. दिल्ली के चाणक्यपुरी में नौसेना प्रमुख सुनील लांबा ने भी लोगों के साथ योग किया. गौरतलब है कि 21 जून को संयुक्त राष्ट्र संघ ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस घोषित किया है. इस बार योग दिवस के मौके पर देशभर में करीब 5000 जगहों पर कार्यक्रम का अयोजन किया गया है. जिसमें केंद्र सरकार के कई मंत्री भी अलग-अलग जगहों पर योग कार्यक्रम में शिरकत किया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement