NDTV Khabar

दो अलग-अलग हादसों में एक कांवड़िए की मौत, चार घायल

पुलिस ने बताया कि घायलों की पहचान नितिन, सोनम, नेहा और सोनिया के रूप में की गयी है. वे सभी दिल्ली के रहने वाले हैं. उन्हें गंभीर हालत में भरतपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो अलग-अलग हादसों में एक कांवड़िए की मौत, चार घायल

अलग - अलग हादसों में एक कांवड़िए की मौत, चार घायल

खास बातें

  1. भेनसी गांव के नजदीक एक वाहन ने दिल्ली निवासी 27 वर्षीय रंजीत को कुचल दिया
  2. शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है
  3. एक अन्य घटना में चार कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गये
मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दो अलग अलग-अलग घटनाओं में एक कांवड़िये की मौत हो गयी और चार घायल हो गये. पुलिस ने बुधवार को बताया कि दिल्ली-हरिद्वार राजमार्ग पर भेनसी गांव के नजदीक मंगलवार को एक वाहन ने दिल्ली निवासी 27 वर्षीय रंजीत को कुचल दिया.

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है और वाहन के चालक के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. रंजीत अपने चार दोस्तों के साथ गंगा जल लेने के लिए हरिद्वार जा रहा था.

एक अन्य घटना में गाजीपुर गांव के नजदीक राजमार्ग पर मंगलवार को दो मोटरसाइकिलों की टक्कर हो गयी जिसमें चार कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गये.

पुलिस ने बताया कि घायलों की पहचान नितिन, सोनम, नेहा और सोनिया के रूप में की गयी है. वे सभी दिल्ली के रहने वाले हैं. उन्हें गंभीर हालत में भरतपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जिले में सुचारू कांवड़ यात्रा के लिए सुरक्षा के इंतजामात किये गये हैं.

जिला मजिस्ट्रेट जी एस प्रियदर्शी ने बताया कि यहां 47 सेक्टर मजिस्ट्रेट को तैनात किया गया है और संवेदनशील स्थानों पर 214 सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement