NDTV Khabar

पार्टी कार्यकर्ताओं से कपिल मिश्रा ने मांफी मांगने की बात मानी, योगेंद्र यादव को किया यह ट्वीट

मिश्रा ने संवाददाताओं से कहा, ‘पार्टी में रहने के दौरान हुए गलत कार्यों का मुझे अब अहसास हो रहा है. कई लोग इन चीजों को पहले ही समझ गए और पार्टी छोड़ दिया लेकिन हमें यह सुनिश्चित करना है कि पार्टी कुछ भ्रष्ट लोगों के पास ना रह जाए.

7 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पार्टी कार्यकर्ताओं से कपिल मिश्रा ने मांफी मांगने की बात मानी, योगेंद्र यादव को किया यह ट्वीट

कपिल मिश्रा की तस्वीर

खास बातें

  1. यादव और भूषण को हटाने के लिए कई आप विधायकों द्वारा चलाए गए हस्ताक्षर
  2. पार्टी में रहने के दौरान हुए गलत कार्यों का मुझे अब अहसास हो रहा है
  3. कई लोग इन चीजों को पहले ही समझ गए और पार्टी छोड़ दिया
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने शनिवार को योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण से मांफी मांगी थी. उसके अगले ही दिन रविवार को योगेंद्र यादव ने कपिल मिश्रा के मांफी मागने पर एक ट्वीट किया और कहा कि  'इस नाचीज़ से क्यों, माफ़ी तो सभी कार्यकर्ताओं से मांगी जानी चाहिए. उस पूरे काण्ड का पूरा सच जनता के सामने आना चाहिए.' इस पर कपिल मिश्रा ने योगेंद्र यादव के ट्वीट को रीट्वीट किया और कहा कि ' बिल्कुल सर. मैं पूरी तरह सहमत हूं (I totally agree).' 

उल्लेखनी है कि आम आदमी पार्टी से निकाले गए योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को बाहर करने के लिए एक समय में अभियान चलाने वाले निलंबित आप नेता कपिल मिश्रा ने ‘ गलत कार्यों ’ के लिए उनसे माफी मांगी और कहा कि वह मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के कहने पर काम कर रहे थे. मिश्रा ने वर्ष 2015 में ‘ पार्टी विरोधी गतिविधियों’ को लेकर यादव और भूषण को हटाने के लिए कई आप विधायकों द्वारा चलाए गए हस्ताक्षर अभियान का नेतृत्व किया था.

मिश्रा ने कहा, ‘पार्टी में रहने के दौरान हुए गलत कार्यों का मुझे अब अहसास हो रहा है. कई लोग इन चीजों को पहले ही समझ गए और पार्टी छोड़ दिया लेकिन हमें यह सुनिश्चित करना है कि पार्टी कुछ भ्रष्ट लोगों के पास ना रह जाए.’ उन्होंने कहा, ‘ मैं खास तौर पर प्रशांत भूषण जी, योगेंद्र यादव जी और पार्टी में भ्रष्टाचार में वृद्धि के खिलाफ आवाज उठाने वाले सभी लोगों से माफी मांगता हूं.’ भूषण के साथ बाद में अन्य राजनीतिक संगठन स्वराज इंडिया का गठन करने वाले यादव ने मिश्रा से पार्टी कार्यकर्ताओं से माफी मांगने को कहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement