एलजी अनिल बैजल ने कहा, सीधे अधिकारियों से बात करें केजरीवाल

एलजी ने खत के माध्यम से कहा कि केजरीवाल सीधे अधिकारियों से बात करें क्योंकि इस घटना से अफसरशाही का मनोबल गिरा है.

एलजी अनिल बैजल ने कहा, सीधे अधिकारियों से बात करें केजरीवाल

(फाइल फोटो)

खास बातें

  • एलजी ने लिखा मु्ख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खत.
  • एलजी ने खत के माध्यम से कहा कि केजरीवाल सीधे अधिकारियों से बात करें.
  • कहा, इस मामले को संभालने की ज्यादा जिम्मेदारी केजरीवाल की है.
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्य सचिव (अंशु प्रकाश) से बदसलूकी मामले में अब दिल्ली के एलजी अनिल बैजल ने केजरीवाल को खत लिखा है. एलजी ने खत के माध्यम से कहा कि केजरीवाल सीधे अधिकारियों से बात करें क्योंकि इस घटना से अफसरशाही का मनोबल गिरा है. इस मामले ने न केवल दिल्ली बल्कि पूरे देश के कर्मचारियों को हिला दिया है. एलजी ने कहा कि इस मामले को संभालने की जिम्मेदारी ज्यादा केजरीवाल की है क्योंकि कथित मामला उनके घर पर हुआ है. पत्र में उन्होंने कहा कि अधिकारी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : सीएम केजरीवाल से मुलाकात से पहले मुख्य सचिव ने कहा -उम्मीद है मारपीट नही होगी

Newsbeep

उन्होंने कहा कि जिस दिन सरकार के मंत्री मुझसे मिले उसी दिन एक और विधायक सीएम की मौजूदगी में अफसरों को धमकी दे रहा था. एलजी ने कहा कि मैं अपनी तरफ से सरकारी कर्मचारियों में सुरक्षा की भावना दोबारा स्थापित करने की पूरी कोशिश करूंगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैने पूरे जीवन में चुनी हुई सरकार और अफसरशाही में ऐसी दरार कभी नहीं देखी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO : केजरीवाल कैबिनेट की बैठक में होंगे मुख्य सचिव: सूत्र​
गौरतलब है कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि सीएम केजरीवाल के घर आधी रात को हुई बैठक में उनके AAP विधायकों ने उनके साथ मारपीट की जबकि AAP और दिल्ली सरकार का दावा है कि अधिकारी महीनों से फाइलों पर बैठे रहते हैं और जब उन फाइलों को क्लियर करवाने के लिए मुख्य सचिव को बुलाया गया तो उन्होंने विधायकों से अभद्र व्यवहार किया.