दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर बॉर्डर सील होने के चलते लगा लंबा जाम, सिर्फ जरूरी वाहनों को इजाजत

कोरोनवायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार ने लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का फैसला लिया. लॉकडाउन के दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को अब गाजियाबाद प्रशासन ने पूरी तरह से सील कर दिया है.

दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर बॉर्डर सील होने के चलते लगा लंबा जाम, सिर्फ जरूरी वाहनों को इजाजत

दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर सील

गाजियाबाद:

कोरोनवायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार ने लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का फैसला लिया. लॉकडाउन के दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को अब गाजियाबाद प्रशासन ने पूरी तरह से सील कर दिया है. केवल कुछ जरूरी वाहनों को छोड़कर किसी की एंट्री नहीं है और न ही गाजियाबाद से किसी को आने दिया जा रहा है. प्रशासन ने हाल ही में कोरोनो के कई मामले सामने आने के बाद यह कदम उठाया है. बॉर्डर सील होने के चलते दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया है. 


यूपी गेट के पास काफी लंबा ट्रैफिक जाम लग गया. दरअसल गाजियाबाद पुलिस ने गाजियाबाद जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया है और दिल्ली से आने वाले लोगों को परेशान होना पड़ रहा है, क्योंकि आगे रास्ता बंद कर दिया गया. सील किए गए रास्ते पर खड़े पुलिस वालों से लोग बहस कर रहे हैं. कुछ गाड़ियां जो इमरजेंसी हैं, सिर्फ उन्हें ही इस रास्ते में जाने की इजाजत दी जा रही है. गाजियाबाद-दिल्ली बॉर्डर पर करीब एक किलो मीटर लंबा जाम लगा हुआ. खान-पान, दवाइयों के वाहनों को सिर्फ आने-जाने की अनुमति दी मिल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 590 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 18,601 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,336 नए मामले सामने आए हैं और 47 लोगों की मौत हुई है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 3,252 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब हुए हैं.