NDTV Khabar

दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

दरअसल गोविंदपुरी में रहने वाले 45 साल के चंद्रशेखर दुबे हरिद्वार में चल रहे नवामी गंगे प्रोजेक्ट में कांट्रेक्ट पर नौकरी करते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: दिल्लीके गोविंदपुरी से लूट का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. ये पूरी वारदात की सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गई है. दरअसल गोविंदपुरी में रहने वाले 45 साल के चंद्रशेखर दुबे हरिद्वार में चल रहे नवामी गंगे प्रोजेक्ट में कांट्रेक्ट पर नौकरी करते हैं. 4 दिसंबर को जब वो दिल्ली वापस अपने घर वापस आ रहे थे. ऑटो से उतरने के बाद जैसे ही वो अपने घर की तरफ चलने लगे उन्हें अहसास हुआ की कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं. जब तक कुछ समझ आता सीसीटीवी में दिख रहे ये 3 लड़के उन पर हमला कर देते हैं.

दिल्ली में गैंगवार : 23 अक्टूबर को हुई हत्याओं का CCTV से मिला सुराग

एक लड़का डंडे से हमला करता है. जबकि उसके साथी साथी बैग छीनने की कोशिश करने लगते हैं. हालांकि पीड़ित चंद्रशेखर बदमाशों से काफी देर तक संघर्ष किया. लेकिन हमलावरों की संख्या ज्यादा होने की वजह से वह ज्यादातर देर तक मुकाबला नहीं कर पाये.

टिप्पणियां
वीडियो : सीसीटीवी में कैद हुआ गैंगवार


इसी दौरान बदमाश दोनों बैग, मोबाइल और इनके पैसे लेकर फरार हो गए. मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है और आरोपियों की तलाश जारी है. वहीं जहां लूट की वारदात से इलाके में दहशत है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement