गुड़गांव टोल प्लाजा पर महिला कर्मचारी को थप्पड़ मारने वाला शख्स गिरफ्तार

गुड़गांव के टोल प्लाजा में एक महिला कर्मचारी के साथ एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बदसलूकी की जब उसने बिना टोल टैक्स दिए उसे प्लाजा पार करने से रोका.

गुड़गांव टोल प्लाजा पर महिला कर्मचारी को थप्पड़ मारने वाला शख्स गिरफ्तार

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई

गुरुग्राम:

गुड़गांव के टोल प्लाजा में एक महिला कर्मचारी के साथ एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बदसलूकी की जब उसने बिना टोल टैक्स दिए उसे प्लाजा पार करने से रोका. बदले में महिला ने भी शख्स को थप्पड़ मारा.  पुलिस ने बताया कि यह घटना खेड़की धौला टोल प्लाजा पर हुई और शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में टोल लेने वाली महिला तीन अन्य पुरुष सहयोगियों के साथ बूथ के भीतर थी जबकि टोल प्लाजा पर मौजूद अन्य लोगों और कर्मचारियों ने तनाव कम करने की कोशिश की. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शख्स ने टोल प्लाजा की महिला कर्मचारी के साथ हाथापाई की और इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. 

शर्मनाक! बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले आरोपी पिता को गोरखपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस घटना के बाद लोगों में काफी गुस्सा था, लोग मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को टैग करते हुए एक्शन करने की अपील कर रहे थे. हरियाणा में ऐसी पहली घटना नहीं है. पिछले महीने गुड़गांव में ही पैसे मांगने पर कार चालक भाग निकला था. सोशल मीडिया पर वो वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.

Delhi Gang Rape: उज्बेकिस्तान की रहने वाली महिला के साथ एक शख्स ने अपने दो दोस्तों के संग किया गैंगरेप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जो वीडियो वायरल हुआ था, उसके अनुसार काले रंग की एसयूवी कार रुकी और कार में से शख्स उतरा और टोल बूथ की तरफ गया. जिसके बाद शख्स ने महिला के हाथ को पकड़ा और थप्पड़ जड़ दिया. महिला कैबिन के अंदर बैठी थी. 

Video: टोल प्लाजा पर ड्राइवर ने महिला कर्मचारी को मारा थप्पड़