टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान नजफगढ़ निवासी राहुल के तौर पर हुई है.

टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने दी जान

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की ब्लू लाइन के टैगोर गार्डन स्टेशन (Tagore Garden) पर 27 वर्षीय शख्स ने ट्रेन के आगे कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी है. अधिकारी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को रात करीब 11 बजे टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर हुई जिससे इस व्यस्ततम मार्ग पर कुछ समय तक सेवाएं बाधित रहीं. उन्होंने बताया, “शुक्रवार को रात करीब 11 बजे, पुलिस के पास फोन आया कि एक व्यक्ति टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसा हुआ है. 

अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान नजफगढ़ निवासी राहुल के तौर पर हुई है. साथ ही बताया कि कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है. उन्होंने कहा, “शव को पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू शवगृह भेजा गया है. सीआरपीसी की धारा 174 के तहत जांच की जा रही है.” 

दिल्ली मेट्रो के कर्मचारी ने की आत्महत्या, फेसबुक पर किया सीधा प्रसारण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें ब्लू लाइन मेट्रो दिल्ली के द्वारका को और नोएडा में इलेक्ट्रॉनिक सिटी और गाजियाबाद में वैशाली से जोड़ती है. शुक्रवार की सुबह 25 वर्षीय एक विवाहित महिला ने भी आदर्श नगर मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली थी. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एसडीएम को घटना की जांच का आदेश दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: आत्महत्या की घटनाओं को रोकने को मेट्रो के उपाय



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)