NDTV Khabar

गुड़गांव : अशोक विहार में शख्स ने पत्नी की 40 बार चाकू मारकर हत्या की

अशोक विहार में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर कथित तौर पर 40 बार चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुड़गांव : अशोक विहार में शख्स ने पत्नी की 40 बार चाकू मारकर हत्या की

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. शख्स ने पत्नी की चाकू मारकर हत्या की
  2. गुड़गांव के अशोक विहार इलाके में की हत्या
  3. महिला के शरीर पर चाकू के वार के 40 निशान थे
गुड़गांव:

गुड़गांव (गुरुग्राम) में बदमाशों के बीत पुलिस का खौफ लगता है खत्म हो गया है. तभी आए दिन यहां हत्या, लूट, रेप जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामला अशोक विहार इलाक का है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर कथित तौर पर 40 बार चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. गुड़गांव पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि 28 वर्षीय पंकज भारद्वाज और उसके 40 वर्षीय सहयोगी नशीम अहमद को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि वंशिका शर्मा शनिवार को मृत मिली थी, उसके शरीर पर चाकू के वार के 40 निशान थे. बोकन ने बताया, "भारद्वाज घटना के बाद से फरार था. वह हमारा मुख्य संदिग्ध था. हमने उसे रविवार को लक्ष्मण विहार क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया.'' भारद्वाज और वंशिका की शादी अप्रैल 2016 में हुई थी. 

दिल्ली: बदमाशों ने शख्स को दौड़ा-दौड़ाकर चाकू मारा, अस्पताल में हुई मौत


इससे पहले बीते 17 जनवरी को गुड़गांव में एक रेस्टोरेंट के मैनेजर पर तीन अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी. पूरी घटना रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. घटना गुरुग्राम के सोहना रोड पर बने श्रीराम ढाबे पर हुई जब रेस्टोरेंट में दर्जनो ग्राहक मौजूद थे, फिर भी हमलावर बेखौफ वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे. 

मां ने 'फेसबुक लवर' के साथ भागने से रोका तो बेटी ने की चाकुओं से गोदकर हत्या

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दो बाइक सवार युवकों ने गुड़गांव के गैंगस्टर जयदेव उर्फ जेडी को गोलियों से भून दिया था. वाकया गुरुग्राम के पॉश इलाके शिवाजी नगर का था, जहां जेडी अपने मकान के कंस्ट्रक्शन का काम देखने आया था, तभी अचानक एक मोटरसाइकिल पर दो युवक आए और उन्होंने जयदेव उर्फ जेडी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं.

VIDEO: घर लौट रही लड़की पर दिनदहाड़े चाकू से हमला, मौत

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement